कोलकाताः सोशल मीडिया पर गृहवधू की आपत्त‌िजनक तस्वीर अपलोड करने की धमकी

विधाननगर साइबर क्राइम थाने की पुलिस ने क‌िया गिरफ्तार
सन्मार्ग संवाददाता
विधाननगर : सोशल मीडिया के जरिए युवक से दोस्ती करना एक महिला को महंगा पड़ गया। महिला की आपत्तिजनक तस्वीर को सोशल मीडिया पर अपलोड करने की धमकी देने के आरोप में विधाननगर साइबर क्राइम थाने की पुलिस ने अभियुक्त को गिरफ्तार किया है। अभियुक्त का नाम नजिम शेख है। पुलिस ने इस मामले में अभियुक्त का मोबाइल फोन जब्त कर लिया है। अभियुक्त को शनिवार को विधाननगर कोर्ट में पेश किया गया जहां से उसे 3 दिन के लिए पुलिस हिरासत में भेज दिया गया है।
क्या है पूरा मामला
जानकारी के अनुसार पिछले साल सितंबर महीने में बागुईआटी में रहने वाली एक महिला ने शिकायत दर्ज करायी कि उसके दोस्त नजिम शेख ने उसे ब्लैकमेल कर उससे देह व्यवसाय कराने की कोशिश की। महिला ने अपनी शिकायत में बताया कि सोशल मीडिया के जरिए नजिम शेख के साथ उसकी दोस्ती हुई थी। इसके बाद दोनों में घनिष्ठता बढ़ी और मौके का फायदा लेते हुए नजिम शेख ने उससे शारीरिक संबंध स्थापित किया। आरोप है कि अभियुक्त ने महिला का आपत्तिजनक वीडियो बनाकर उसे देह व्यापार करने के लिए ब्लैकमेल करने लगा। महिला को जब एहसास हुआ कि वह गलत व्यक्ति के चक्कर में फंस गई है तब उसने नजिम शेख से अपना रिश्ता तोड़ लिया और थाने में शिकायत की। अभियुक्त से परेशान होकर महिला ने विधाननगर साइबर थाने में शिकायत दर्ज करायी। मामले की जांच पड़ताल करते हुए विधाननगर साइबर थाना की पुलिस ने आरोपी नजिम शेख को शुक्रवार को गिरफ्तार किया। पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुटी है ।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

बड़ी खबर : जनवरी में फिर अभिषेक जाएंगे गोवा

कोलकाता : गोवा की राजनीति में उबाल आ रहा है एक बार फिर तृणमूल के राज्य सचिव अभिषेक बनर्जी गोवा जाएंगे। जनवरी महीने का यह आगे पढ़ें »

पीएम मोदी बने दुनिया के सबसे लोकप्रिय नेता

ममता बनर्जी हमारी भी नेत्री हैं और किसी को नहीं मानता – अभिषेक

इंडिया गेट की जगह अब नेशनल वॉर मेमोरियल में जलेगी अमर जवान ज्योति

जानिए, बिना तोड़-फोड़ किए कैसे दूर करें अपने घर के वास्तु दोष

महिलाएं सोने से पहले रोज़ घर में करें ये काम, लक्ष्मी जी की कृपा से होगी धन वर्षा

बड़ाबाजार में पिकअप वैन ड्राइवर से लूट, सिविक वाॅलंटियर सहित दो गिरफ्तार

हर तरफ से उठने लगी आवाज, शिक्षा संस्थानों को भी खोले सरकार

2025 तक टीबी मुक्त होगा बंगाल, स्वास्थ्य विभाग की पहल

दक्षिण दमदम ने कायम की मिसाल, डबल डोज सर्टिफिकेट दिखाने पर संपत्ति कर में 25% की छूट

ऊपर