कोलकाताः सेरीब्रल अटैक के मरीज को मिनी बस लेकर पहुंचा अस्पताल

  • ट्रैफिक पुलिस ने ग्रीन कॉरिडोर कर पहुंचाया अस्पताल
  • शोभाबाजार क्रॉसिंग की घटना

सन्मार्ग संवाददाता
कोलकाता : मिनी बस के अंदर सेरिब्रल अटैक के शिकार मरीज को ग्रीन कॉरिडोर कर मिनी बस सहित ट्रैफिक पुलिस ने अस्पताल पहुंचाया। जोड़ाबागान ट्रैफिक गार्ड के सार्जेंट की सूझबूझ के कारण एक एलआईसी एजेंट की जान बच गयी। घटना शुक्रवार की शाम शोभाबाजार क्रॉस‌िंग पर घटीहै। जोड़ाबागान ट्रैपिक गार्ड के पुलिस कर्मी ने लालबाजार ट्रैफिक कंट्रोल रूम की मदद से बीमार यात्री को ग्रीन कॉरिडोर के जरिए तुरंत आर.जी कर मेडिकल कॉलेज व अस्पताल पहुंचा। अस्पताल में इलाज के दौरान मरीज की हालत में सुधार आयी।
क्या है पूरा मामला
जानकारी के अनुसार शुक्रवार की शाम एक मिनी बस आकर शोभाबाजार क्रॉसिंग पर खड़ी हुई। इस दौरान कंडक्टर दौड़कर वहां ड्यूटी कर रहे ट्रैफिक सार्जेंट केपास पहुंचा और कहा कि यात्री की ज्यादा तबीयत खराब हो गयी। ट्रैफिक सार्जेंट दीपक बैरागी ने तुरंत सूचना लालबाजार कंट्रोल रूम को दी ‌और फिर श्यामबाजार ट्रैफिक गार्ड की मदद से बस को तुरंत ग्रीन कॉरिडोर कर आर.जी कर मेडिकल कॉलेज व अस्पताल ले जाया गया। सार्जेंट दीपक बैरागी द्वारा एस्कॉर्ट करने से बस 5 मिनट के अंदर अस्पताल पहुंची और बीमार यात्री को अस्पताल में भर्ती करने से उसकी जान बच गयी। बीमार मरीज समीरन पोद्दार की प्राथमिक जांच में पता चला कि वह सेरीब्रल अटैक के शिकार हुए हैं। शुक्रवार को काम करने के बाद वह वापस घर लौट रहे थे। इस दौरान बीच रास्ते में वह बीमार पड़ गए।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

बस कुछ घंटे, बंद घर और उड़ा ले गये लाखों की संपत्ति

नदियाः हरिनघाटा थाना के मोहनपुर फाड़ी अंतर्गत विरोही हालदारपाड़ा के निवासी तपन आचार्य अपने परिवार के साथ गुरुवार दोपहर निमंत्रण पर गये थे। शाम को आगे पढ़ें »

ऊपर