राज्य में आज टैक्सीवालों ने…

सन्मार्ग संवाददाता
कोलकाताः एटक समर्थित वेस्ट बंगाल टैक्सी ऑपरेटर्स को-ऑर्डिनेशन कमेटी व कोलकाता ऐप कैब ऑपरेटर्स फोरम ने सोमवार को टैक्सी व ऐप कैब हड़ताल का आह्वान किया था। हालांकि देखा गया कि सड़कों पर टैक्सियां भी मौजूद थीं, साथ ही ऐप कैब की भी बुकिंग आसानी से हुई। राजा सुबोध मल्लिक स्क्वायर में टैक्सी व ऐप कैब समर्थित यूनियन के प्रतिनिधियों ने धरना व प्रदर्शन किया। एटक समर्थित वेस्ट बंगाल टैक्सी ऑपरेटर्स को-ऑर्डिनेशन कमेटी के संयोजक नवल किशोर श्रीवास्तव ने इससे इनकार किया कि टैक्सी व ऐप कैब हड़ताल में शामिल नहीं थी। उन्होंने कहा कि दस फीसदी वाहन सड़कों पर हड़ताल के आह्वान के बाद भी निकलते ही हैं। संगठन की ओर से टैक्सी के न्यूनतम किराये को 50 रुपये किए जाने की मांग की जा रही है। बाद में परिवहन विभाग में एक ज्ञापन भी संगठन की ओर से सौंपा गया। ऐप कैब ड्राइवरों से मनमाना कमिशन लिए जाने की भी शिकायत परिवहन विभाग में की गई। इसके अलावा ऐप कैब के किराये में भी 25 रुपये प्रति किलोमीटर ‌किए जाने की अपील संगठन के प्रतिनिधियों ने की।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

हावड़ा में तृणमूल में आने के लिए भाजपा नेताओं की है लंबी लाइन : अरूप राय

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : राज्य में तृणमूल कांग्रेस की तीसरी बार सरकार बनने के बाद से भाजपा के कई बड़े नेताओं के सुर बदलने लगे। भाजपा आगे पढ़ें »

ऊपर