ब्रेकिंगः रेड रोड पर भीषण सड़क हादसा, एक की मौत

कोलकाताः राज्य में आज डेढ़ माह बाद बस सेवा चालू हुई है, लेकिन पहले ही दिन रेड रोड पर भयानक हादसा हो गया। मिनी बस ने बाइक सवार को टक्कर मारते हुए फोर्ट विलियम की दीवार को ढहा दिया। घटना के बाद 12 लोग गंभीर रूप से घायल हो गये हैं। एक व्यक्ति की मौत हुई है। बाइक सवार कुछ देर तक बस के नीचे फंसा रहा। बाइक पर पुलिस का स्टीकर लगा हुआ है। इसके बाद पुलिस ने घटनास्‍थल पर क्रेन बुलाकर मिनी बस के नीचे से बाइक सवार बेहोश हुए व्यक्ति को छुड़ाया और अस्पताल पहुंचाया। हादसे से मिनीबस के अंदर की सीट क्षतिग्रस्त हो गई। 12 बस यात्री घायल हो गए।
प्रत्यक्षदर्शियों ने दावा किया कि मेटियाब्रुज-हावड़ा मार्ग पर मिनी बस ने लापरवाह गति से जाते समय फोर्ट फोर्ट विलियम के गेट के पास नियंत्रण खो दिया और बाइक को टक्कर मार दी। बाद में रेलिंग टूट गई और फोर्ट विलियम की दीवार से जा टकराई। घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। दुर्घटना के बाद सेना के जवान वाहन को नियंत्रित करने में पुलिस की मदद के लिए आगे आए। बाद में पुलिस कमिश्नर मौके पर पहुंचे। उन्होंने कहा कि दुर्घटनाग्रस्त बस की यांत्रिक जांच की जाएगी।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्सहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

ओलंपिक्स में हुई दुर्घटना में अमेरिकी बीएमएक्स रेसर कॉनर फील्ड्स के मस्तिष्क में बहा खून

नई दिल्ली : अमेरिकी बीएमएक्स रेसर कॉनर फील्ड्स शुक्रवार को टोक्यो ओलंपिक्स में दुर्घटना में घायल हो गए और उनके मस्तिष्क में खून बहने लगा। आगे पढ़ें »

ऊपर