कोलकाता में एटीएम काटने वाले गैंग की झारखंड में तलाश

कोलकाता : कोलकाता और बंगाल के अन्य शहरों में एटीएम काट कर करोड़ों रुपए उड़ाने वाले गिरोह की झारखंड के धनबाद में तलाश की जा रही है। कोलकाता पुलिस की टीम धनबाद पहुंची। टीम धनबाद पहुंची हुई है तथा पुलिस कंट्रोल रूम की मदद से शहर में अलग-अलग सड़कों पर लगी सीसीटीवी कैमरों का फुटेज खंगाल रही है। कोलकाता के विधाननगर में 18 नवंबर और तिलजला पुलिस स्टेशन के निकट 20 नवंबर को एटीएम काट कर अपराधी लाखों रुपए लेकर चंपत हुए हैं।

बंगाल के कई अन्य शहरों में भी हाल के दिनों में ठीक इसी अंदाज में एटीएम को गैस कटर से काट कर रुपए उड़ाने की घटनाओं को अंजाम दिया गया। विधाननगर और तिलजला में हुई घटना में पुलिस को एक क्रेटा कार, एक स्कार्पियो और एक होंडा सिटी कार के प्रयोग के सुराग मिले।

पुलिस टीम ने बंगाल में जीटी रोड के टोल प्लाजा से सीसीटीवी फुटेज निकाला तो तीनों गाड़ियों के झारखंड की तरफ भागने के फुटेज मिले। मैथन टोल प्लाजा में भी संदिग्ध गाड़ियों के फुटेज मिले। गोविंदपुर में भी अरापधियों के गाड़ी के फुटेज देखे गए। अब बंगाल पुलिस यह पता लगा रही है कि लुटेरों की गाड़ियां धनबाद आईं या फिर जीटी रोड पर ही आगे तोपचांची की तरफ निकल गईं। बताया जा रहा है कि एटीएम काट कर रुपए उड़ाने वाला गिरोह अभी तक बंगाल के एटीएम से करोड़ों रुपए उड़ा चुके हैं। जिन संदिग्ध गाड़ियों की तलाश पुलिस कर रही है उन गाड़ियों पर फर्जी नंबर लगे थे।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

अपराधियों ने बस में लगाई आग, यात्री बस जलकर खाक

लातेहार : लातेहार जिले में मंगलवार रात अपराधियों ने महुआडांड़ प्रखंड मुख्यालय में एक बस में आग लगा दी। इस घटना में यात्री बस जलकर आगे पढ़ें »

इंटर साइंस का मॉडल प्रश्न पत्र जारी, अब अप्रैल में होंगी 2021 की परीक्षाएं

रांची : झारखंड एकेडमिक काउंसिल की ओर से इंटरमीडिएट परीक्षाओं के मद्देनजर विज्ञान संकाय का मॉडल प्रश्न पत्र जारी कर दिया गया है। प्रश्नपत्र संशोधित आगे पढ़ें »

ऊपर