कोलकाता पुलिस ने अब राजस्थान से एक फर्जी IPS अधिकारी को दबोचा

कोलकाता : पश्चिम बंगाल में लगातार फर्जी अधिकारियों की खोज मिल रही है। फर्जी आईएसएस अधिकारी देबांजन देब के बाद अब कोलकाता पुलिस ने एक फर्जी आईपीएस अधिकारी को गिरफ्तार किया है। फर्जी आईपीएस अधिकारी पर फेसबुक के माध्यम से लाखों रुपए की ठगी करने का आरोप लगा है। आरोपित का नाम राहुल खान है। उसे राजस्थान के अलबर से गिरफ्तार किया गया है।

बता दें कि कोलकाता में नकली वैक्सीन कांड के आरोपी फर्जी आईएएस देबांजन देब को पुलिस ने गिरफ्तार किया था। प्रवर्तन निदेशालय (ED) ने इस मामले की जांच कर रहा है और शीघ्र ही इस मामले में पुलिस चार्जशीट दाखिल करने वाली है। उस पर हत्या सहित कई आरोप लगाये जाएंगे। बता दें कि इस मामले में टीएमसी की सांसद मिमी चक्रवर्ती ने भी गलत कोरोना वैक्सीन का टीका लगा लिया था। उनकी शिकायत के बाद सारा मामला उजागर हुआ था।

 

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

रुक गई है देवी लक्ष्‍मी की कृपा? ये चमत्‍कारिक उपाय करते ही बरसने लगेगा पैसा

नई दिल्‍ली : जिंदगी में सुख-सुविधाएं, धन-दौलत देवी लक्ष्‍मी की कृपा से ही मिलती है। यदि धन की देवी मां लक्ष्‍मी रूठ जाएं तो व्‍यक्ति एक-एक आगे पढ़ें »

ऊपर