‘मुसलमानों के वोट बिना बंगाल फतह करना मुमकिन नहीं’

कोलकाता : वरिष्ठ भाजपा नेता एवं नेताजी सुभाष चंद्र बोस के परपोते चंद्र कुमार बोस का मानना है कि मुसलमानों के वोट बिना बंगाल फतह करना मुमकिन नहीं है। इसके साथ ही सूबे के बुद्धिजीवियों का समर्थन हासिल करना भी बेहद जरुरी है। बोस ने खास बातचीत में कहा-‘ बंगाल में 1977 से पहले मुसलमानों के समर्थन से ही कांग्रेस की सरकार बनी थी।

वाममोर्चा ने भी मुस्लिम वोट बैंक के बूते ही बंगाल में 34 वर्षों तक राज किया और ममता बनर्जी की अगुआई वाली तृणमूल कांग्रेस भी मुसलमानों के वोट के दम पर लगातार तीसरी बार बंगाल की सत्ता पर काबिज हुई है। हिंदुओं पर अत्याचार होने पर हम उनकी मदद के लिए आगे आएंगे लेकिन सिर्फ हिंदू की रट लगाने से नहीं चलेगा। भाजपा को बंगाल में समेकित राजनीति करते हुए मुसलमान समेत सभी समुदायों को साथ लेकर चलना होगा, उनका विश्वास जीतना होगा।’

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्सहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

दोनों हाथ में पिस्तौल लेकर फेसबुक पर तस्वीर किया पोस्ट, पहुंचा हवालात

वाट्स ऐप ग्रुप बनाकर हथियारों की खरीद फरोख्त करता था अभियुक्त सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : दोनों हाथ में पिस्तौल लेकर फेसबुक पर तस्वीर पोस्ट करना एक युवक आगे पढ़ें »

ऊपर