ब्रेकिंगः 19 दिसंबर को होंगे कोलकाता नगर निगम के चुनाव

कोलकाताः इस वक्त की बड़ी खबर आ रही है कि 19 दिसंबर को होंगे कोलकाता नगर निगम के चुनाव। 21 दिसंबर को होगी वोटों की गिनती। राज्य चुनाव आयोग ने एक विज्ञप्ति जारी कर कहा है कि 19 दिसंबर को होंगे कोलकाता नगर निगम के चुनाव, गणना 21 दिसंबर को। अभी फ़िलहाल हावड़ा नगर निगम चुनाव की घोषणा नहीं की गई। नामांकन दाख़िल करने की अंतिम तारीख़ एक दिसंबर है। स्क्रूटनी दो दिसंबर को होगा। नामांकन वापस लेने की अंतिम तारीख़ चार दिसंबर। हावड़ा नगर निगम चुनाव को लेकर फ़िलहाल कुछ नहीं कहा गया है।बता दें कि हावड़ा नगर निगम संशोधन बिल 2021 को लेकर विधानसभा और राजभवन में खींचतान जारी है इस बिल के संबंध में राज्यपाल जगदीप धनखड़ ने राज्य सरकार से विस्तार से ब्योरा मांगा है साथ ही अभी तक उन्होंने इस पर हस्ताक्षर नहीं किया है जिसके कारण हावड़ा नगर निगम में चुनाव तो फ़िलहाल संशय बना हुआ है।

आज ही से आचार संहिता लागू कर दिया गया है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

ममता की भाभी के लिए प्रचार करना चाहती हैं मां व माकपा नेत्री

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाताः ऐसी दुविधा में शायद ही कोई रहा होगा। मुख्यमंत्री ममता बनर्जी का अपना वार्ड 73 नंबर है। इसी वार्ड में ममता ने अपने आगे पढ़ें »

ऊपर