ब्रेकिंगः हल्दिया पेट्रोकेमिकल्स के पाइप लाइन में भयावह आग

कोलकाताः बंगाल के पूर्व मेदिनीपुर जिले में स्थित हल्दिया पेट्रोकेमिकल्स में मंगलवार दोपहर में अचानक आग लग गई। जानकारी के मुताबिक, आग पेट्रोकेमिकल्स प्लांट के पाइप लाइन में लगी है और इसने भयावह रूप ले लिया है। हल्दिया पेट्रोकेमिकल्स के दमकल कर्मियों के अलावा दमकल विभाग के कर्मी भी आग पर काबू पाने के लिए लगातार मशक्कत कर रहे हैं।

आग इतनी भयावह है कि कई किलोमीटर दूर से धुआं का गुब्बारा आसमान में दिखाई दे रहा है। हालांकि आग से अभी तक किसी के हताहत होने की खबर नहीं है। आग बेहद ही भयावह है। अब तक इस पर काबू नहीं पाया जा सका है। हालांकि आग कुछ नियंत्रण में आया है। गौरतलब है कि इससे पहले भी हल्दिया पेट्रोकेमिकल्स में आगजनी की घटनाएं हो चुकी है और कई लोगों की जानें भी जा चुकी है।इधर, आग लगने की घटना के बाद कंपनी के वरिष्ठ अधिकारियों समेत जिले के पुलिस अधिकारी भी मौके पर मौजूद हैं।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

आ रहा है गुलाब, रोकने के लिए राज्य सरकार ने कसी कमर

एनडीआरएफ से लेकर दमदल, आपदा प्रबंधन की टीम अलर्ट नवान्न, लाल बाजार में खुला कंट्रोल रूम सन्मार्ग संवाददाता काेलकाता : बंगाल में आने वाले चक्रवात गुलाब को रोकने आगे पढ़ें »

ऊपर