अब जनवरी में होगा कोलकाता फिल्म फेस्टिवल

कोलकाता : कोरोना ने सब कुछ बदल कर रख दिया। जीने का तरीका, काम करने का ढ़ंग, त्योहारों का मनाने का तरीका यहां तक कि राज्य का सबसे बड़ा फिल्म फेस्टिवल कोलकाता इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल पर भी इस बार कोरोना का इम्पेक्ट पड़ा है। कोरोना के संक्रमण को देखते हुए राज्य सरकार ने फिल्म फेस्टिवल को नवबंर की जगह जनवरी में शिफ्ट कर दिया है। इसकी जानकारी मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने खुद ट्वीट करके दी। इसमें उन्होंने बताया कि अब 8 से 15 जनवरी को यह फेस्टिवल होगा।

नवंबर में होना था फेस्टिवल
पहले यह फेस्टिवल 5-12 नवंबर को होना था। इस दौरान भी नियमों को मानने पर पूरा जोर देने की बात थी। ममता ने ट्वीट कर कहा कि ग्लोबल फिल्म फर्टीनिटी से बातचीत के बाद फिल्म फेस्टिवल की तारीख को आगे बढ़ाने का निर्णय लिया गया है। कमेटी के सदस्य व निर्देशक गौतम घोष ने इस निर्णय का स्वागत किया है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

शिवसेना की मांग, मस्जिदों में लाउडस्पीकरों के इस्तेमाल पर रोक लगाए केन्द्र

  मुंबई : शिवसेना ने ध्वनि प्रदूषण रोकने के लिये बुधवार को केन्द्र सरकार से मस्जिदों में लाउडस्पीकरों के इस्तेमाल पर रोक लगाने की मांग की आगे पढ़ें »

माराडोना मामले में पुलिस ने डॉक्टर के दफ्तर की तलाशी ली

ब्यूनस आयर्स : डिएगो माराडोना की मौत की जांच कर रही पुलिस ने फुटबॉल के इस महानायक की तीमारदारी करने वाली मनोचिकित्सक के कार्यालय और आगे पढ़ें »

ऊपर