कोलकाता की इवेंट एंकर से पटना के होटल में सामूहिक दुष्कर्म

जादवपुर थाना ने जीरो एफआईआर दर्ज कर मामला पटना भेजा
सन्मार्ग संवाददाता
कोलकाता : कोलकाता की महिला इवेंट एंकर के साथ पटना के होटल में सामूहिक दुष्कर्म किया गया । घटना को लेकर पीड़िता ने जादवपुर थाने में जीरो एफआईआर दर्ज करायी है। फिलहाल पटना के गांधी मैदान थाने की पुलिस मामले की जांच कर रही है । जानकारी के अनुसार पीड़िता ने अपनी शिकायत में बताया कि गत 2 जुलाई को मुजफ्फरपुर के हर्ष रंजन और उसके दोस्त विक्रांत केजरीवाल ने पटना के एक नामी होटल में उससे गैंगरेप किया । तीन जुलाई को होटल से पटना जंक्शन छोड़ने के दौरान पीड़िता को गर्भनिरोधक गोलियां खिलाई। पीड़िता ने कहा कि दोनों युवकों ने इस बारे में किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी भी दी। 3 जुलाई को पटना जंक्शन से ट्रेन पकड़कर पीड़िता हावड़ा पहुंची और 4 जुलाई को जादवपुर थाना में दोनों अभियुक्तों के खिलाफ जीरो एफआईआर दर्ज करवाई। एफआईआर दर्ज होने के बाद बंगाल पुलिस ने केस को पटना के गांधी मैदान थाना को ट्रांसफर कर दिया है।
वहीं, गांधी मैदान थाना की पुलिस ने फोन पर पीड़िता से बात कर उसका बयान दर्ज किया है। 17 जुलाई को बयान दर्ज कराने के बाद पीड़िता 29 जुलाई को कोलकाता से पटना पहुंची और कोर्ट में उसकी पेशी हुई। पीड़िता ने कोर्ट में अपने साथ सामूहिक दुष्कर्म होने का बयान दर्ज करवाया। पुलिस मामले में फरार अभियुक्तों की तलाश कर रही है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

दुर्गापुर अन्नपूर्णा नगर में बमबाजी से हड़कंप

दुर्गापुर: दुर्गापुर थाना क्षेत्र अंतर्गत अन्नपूर्णा नगर इलाके में शनिवार की रात कुछ अज्ञात लोगों द्वारा बमबाजी करने एवं वाहनों में तोड़फोड़ करने से हड़कंप आगे पढ़ें »

ऊपर