…फिर गिरफ्तार हुआ एक फर्जी पुलिस ऑफिसर

कोलकाता : महानगर में फर्जी आईएएस देबांजन दे, फर्जी आईपीएस सनातन रॉय चौधरी और फर्जी सीबीआई अधिकारी के बाद अब फिर एक फर्जी पुलिस अधिकारी गिरफ्तार हुआ है। कोलकाता पुलिस में नौकरी दिलाने के नाम पर बेहला पाठकपाड़ा से फर्जी पुलिस अधिकारी पार्थ दत्ता को पर्णश्री थाने इलाके से गिरफ्तार किया गया है। पुलिस अब आरोपी से पूरे मामले की पूछताछ कर रही है। पुलिस पूछताछ में आरोपी ने पैसे लेना स्वीकार किया है। हालांकि, वह इस बात का कोई सबूत नहीं दे सका कि वह पुलिसकर्मी था या नहीं। पार्थ दत्ता अपनी पत्नी और मां के साथ पाठकपाड़ा में रहता है। उसने दावा किया कि वह कोलकाता पुलिस के एआरएस में काम करता था। वह रोज ड्यूटी के बाद अपना आई-कार्ड और यूनिफॉर्म ऑफिस में ही छोड़ आता था। कथित तौर पर वह नौकरी दिलाने के नाम पर इलाके के कई लोगों से लाखों रुपये ले चुका है।
आरोपी ने कईयों को लगाया है चूना
पुलिस के अनुसार आरोपी पार्थ दत्ता ने उन्हें बताया कि वह लोगों को कहता था कि वह एआरएस के लिए काम कर रहा है। वह परीक्षा पास किए बिना कोलकाता पुलिस में नौकरी की व्यवस्था करेगा। इस तरह उसने एक से अधिक नौकरी चाहने वालों से लाखों रुपये ले लिए थे। लेकिन समय सीमा के बाद भी वह कोई नियुक्ति पत्र नहीं दे सका।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

माकपा उम्मीदवार को प्रचार से रोका, पुलिस के साथ हुई झड़प

कोलकाता : बंगाल की भवानीपुर विधानसभा सीट पर होने वाले उपचुनाव में माकपा के उम्मीदवार श्रीजीब बिस्वास को मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के आवास की ओर आगे पढ़ें »

ऊपर