वीकेंड पर महानगर में खूब मची धूम, लेकिन…

कोलकाताः कोरोना विधि नियंत्रण के नियमों को अनदेखा करते हुए महानगर में एक बार फिर वीकेंड पर नशे में जश्न मनाने की तस्वीर सामने आयी है। पूरे शहर में लोगों ने खूब धूम मचाया है। हालांकि, कोलकाता पुलिस सक्रिय रही। नाका मोड़ पर जांच की जा रही है। कार व बाइक सवारों ने पकड़े जाने के बाद तरह-तरह के बहाने बनाए। शनिवार की रात महज डेढ़ घंटे में अकेले पार्क स्ट्रीट में कोविड नियमों का उल्लंघन करने पर 200 से अधिक मामले दर्ज किए गए। कल एक दिन में कोलकाता के विभिन्न ट्रैफिक गार्डों पर कुल 1,735 मामले दर्ज किए गए।

बीती रात खड़गपुर शहर में आठ जगहों पर नाका चेकिंग की गई। पुलिस कर्मियों ने कार का डिकी खोलकर उसकी जांच की। रात नौ बजे के बाद बेवजह घर से बाहर निकलने वाले बाइक सवारों को चेतावनी दी गई है। मेदिनीपुर शहर में भी नाका की तलाशी ली गई। मेदिनीपुर कोतवाली थाने की पुलिस ने बीती रात बड़तल्ला, केरानीताला, रंगामाटी व कलेक्ट्रेट मोड़ समेत विभिन्न स्थानों पर गिरफ्तारी की। बिना मास्क और बिना जरूरत के बाहर जाकर कोविड नियमों का उल्लंघन करने के आरोप में 22 लोगों को गिरफ्तार भी किया गया है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

सुबह से ही दिख रहा है महानगर में गुलाब का असर

कोलकाता : मौसम विभाग की ओर से बताया गया कि म्यांमार तट पर निम्न दबाव बना है जिस कारण पश्चिम बंगाल के दक्षिणी जिलों में आगे पढ़ें »

ऊपर