फर्जी वैक्सीन कांड को लेकर कांग्रेस का विधानसभा के बाहर प्रदर्शन, 20 गिरफ्तार

कोलकाता : फर्जी वैक्सीन कांड के खिलाफ कांग्रेस छात्र परिषद के कार्यकर्ताओं ने शुक्रवार को बंगाल विधानसभा के बाहर जमकर प्रदर्शन किया। बड़ी संख्या में छात्र परिषद के सदस्य दोपहर करीब तीन बजे अचानक कोलकाता में विधानसभा के नॉर्थ गेट के बाहर जमा हो गए और फर्जी वैक्सीन कांड को लेकर राज्य सरकार के खिलाफ नारेबाजी करने लगे। इसमें कुछ महिला कार्यकर्ता भी शामिल थी।

प्रदर्शनकारी हाथ में बैनर व तख्तियां भी लिए हुए थे। हालांकि विधानसभा सत्र चलने के चलते आसपास बड़ी संख्या में‌ मौजूद पुलिसकर्मियों ने प्रदर्शनकारियों को जल्द ही वहां से हटा दिया। इस दौरान सुरक्षाकर्मियों और प्रदर्शनकारियों के बीच‌ मामूली धक्का-मुक्की भी हुई। कुछ कार्यकर्ताओं ने जबरदस्ती अंदर घुसने की भी कोशिश की, जिन्हें हिरासत में ले लिया गया। पुलिस सूत्रों के अनुसार प्रदर्शन करने के आरोप में कम से कम 20 कार्यकर्ताओं को गिरफ्तार किया गया है।

 

 

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्सहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

एक दिन में कोविड से 10 की मौत, 662 नए मामले

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाताः राज्य में एक दिन में कोरोना वायरस के संक्रमण से 10 की मौत हो गई। इसके अलावा 662 नए मामले सामने आए हैं। आगे पढ़ें »

ऊपर