कोलकाताः फोन कर के घर से बुलाया और चाकू से गोदकर मार डाला

कोलकाता: फोन करके घर से बाहर बुलाया और चाकू घोंपकर मार डाला! यह दर्दनाक घटना सामने आयी है पार्क सर्कस के मैदान इलाके से। शहर के पार्क सर्कस इलाके से बृहस्पतिवार की सुबह एक कैब चालक का शव मिला है जिस पर गहरी चोट के निशान हैं। पुलिस ने यह जानकारी देते हुए बताया कि इस मामले में दो लोगों को गिरफ्तार किया गया है। मृतक की पहचान कारिया पुलिस थाना क्षेत्र के बालीगंज निवासी शहनवाज फरीद के तौर पर हुई है। एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि बेनियापुकुर पुलिस थाने के एक गश्ती दल ने पार्क सर्कस मैदान में खड़े वाहन के अंदर एक व्यक्ति को गंभीर रूप से घायल अवस्था में पड़ा देखा। उसे समीप के अस्पताल ले जाया गया जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। अधिकारी ने बताया ‘‘हमने शहनवाज के दो दोस्तों को गिरफ्तार किया है जिन्होंने बुधवार की रात को पार्क सर्कस मैदान में मिलने के लिए शहनवाज को बुलाया था। ऐसा लगता है कि उनके बीच झगड़ा हुआ और फिर शहनवाज पर धारदार हथियार से कई बार वार किया गया।” उन्होंने बताया कि उसके शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा गया है और मामले की जांच की जा रही है।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

आज इस विधि से करें मां लक्ष्मी की पूजा, दरिद्रता होगी दूर

कोलकाताः शुक्रवार का दिन हिंदू धर्म में धन की देवी मां लक्ष्मी की पूजा के लिए जाना जाता है। हर व्यक्ति की इच्छा होती है आगे पढ़ें »

ऊपर