ब्रेकिंग: कोलकाता से गया ले जाया जा रहा बम बस से बरामद

कुल्टी: कोलकाता के बाबु घाट से गया जा रही एक बस में भारी मात्रा में बम बरामद किया गया है। मिली जानकारी के अनुसार आर्मी इंटेलिजेंस से मिली एक गुप्त सूचना के आधार पर पुलिस सतर्क थी। उस सूचना को गंभीरता से लेते हुए पुलिस पहले से तैयार थी और बंगाल, झारखंड की सीमा डीबी डिह चेकपोस्ट के करीब कोलकाता से झारखंड व बिहार जाने वाली बसों पर निगरानी बढ़ा दी थी। बंगाल झारखंड की सीमा पर गाड़ियों में जांच अभियान चलाया जा रहा था। इसी जांच के दौरान बम बरामद किया गया। पुलिस ने बताया कि कपड़े से बने एक बैग में बम को रख कर ले जाया रहा था। किसी कारणवश अगर उस में विस्फोट हो जाता तो बस में सवार दर्जनों लोगों की जान जा सकती थी। पुलिस के अनुसार बस में सवार तीन लोगों को हिरासत में लिया गया है। वहां अन्य यात्रियों को दूसरी बस से उनके गंतव्य के लिए भेज दिया गया है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

डेंगू से बचने के लिए हावड़ा में कबाड़ में पड़ी कार को हटायेगा निगम

लार्वा मिलने पर इमारत में लगाये जा रहे हैं 'डेंगू हॉटस्पॉट' के पाेस्टर साढ़े 12 लाख रुपये की लायी गयी गप्पी मछली सन्मार्ग संवाददाता हावड़ा : डेंगू को आगे पढ़ें »

ऊपर