बड़ी खबर : बंगाल उपचुनाव में भाजपा उतार सकती है कई नए चेहरे, तैयारियां शुरू

कोलकाता : बंगाल में फिलहाल विधानसभा (विस) उपचुनाव नहीं चाहने पर भी भाजपा ने इसकी तैयारियां शुरू कर दी है। कारण, दुर्गापूजा से पहले उपचुनाव का घंटा बज सकता है। तृणमूल कांग्रेस जल्द से जल्द उपचुनाव कराने की कोशिश में है जबकि भाजपा कोरोना का हवाला देते हुए फिलहाल इसे टालने की बात कहती आ रही है लेकिन समानांतर इसकी तैयारियां भी करके रखना चाहती है ताकि अचानक उपचुनाव की घोषणा हो ने पर वह इस मामले में पिछड़ न जाए।

बंगाल भाजपा अध्यक्ष दिलीप घोष ने कहा- ‘कोरोना के मामले बढ़ रहे हैं। स्कूल-कालेज बंद हैं। ऐसे समय उपचुनाव कैसे हो सकता हैं?’ हालांकि इसके साथ ही घोष ने यह भी कहा- ‘चुनाव आयोग अगर कोरोना की वर्तमान परिस्थिति पर विचार करके उपचुनाव कराना चाहे तो हम इसके लिए तैयार हैं।’ सूत्रों से पता चला है कि भाजपा के केंद्रीय नेतृत्व ने बंगाल इकाई को उपचुनाव की तैयारियों में जुट जाने का निर्देश दिया है। यह भी जानकारी मिली है कि एक-दो सीटों को छोड़कर बाकी पर भाजपा नए चेहरे उतार सकती है। पिछले बंगाल विस चुनाव में मिली शिकस्त से सबक लेते हुए भाजपा उम्मीदवारों के चयन  में काफी सावधानी बरतेगी। गौरतलब है कि शमशेरगंज, जंगीपुर, भवानीपुर, खड़दह, शांतिपुर, दिनहाटा और गोसाबा में उपचुनाव होने है।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

जब बाहर का मौसम बहुत गर्म हो तो किस पोजीशन में करें सेक्स

कोलकाता : गर्मियों के मौसम में सेक्स करना बहुत से लोगों के लिए परेशानी बन जाता है। गर्माहट का मौसम आते ही लोग सेक्स करना आगे पढ़ें »

ऊपर