कोलकाता : बाबुल सुप्रियो के साथ हुए दुर्व्यहार के खिलाफ भाजपा ने किया प्रदर्शन

bjp

कोलकाता : केंद्रीय मंत्री बाबुल सुप्रियो के साथ यादवपुर विश्वविद्यालय में हुए दुर्व्यहार ‌के खिलाफ भाजपा ने शुक्रवार को कोलकाता में प्रदर्शन ‌किया। वरिष्ठ भाजपा नेता सायंतन बसु और राजू बनर्जी ने प्रदेश भाजपा कार्यालय से मध्य कोलकाता तक विरोध यात्रा की अगुवाई की। इस विरोध यात्रा के दौरान भाजपा कार्यकर्ता पोस्टर और तख्तियां लिए हुए थे, जिनमें हमले की निंदा की गई। प्रदर्शनकारियों ने मांग की कि दुर्व्यवहार करने वालों के खिलाफ तुरंत कार्रवाई की जाए।

भाड़े के ट्टुओं को जमकर पीटना चाहिए : बसु

बसु ने इस दौरान कहा, ‘‘यादवपुर विश्वविद्यालय के भाड़े के ट्टुओं को जमकर पीटना चाहिए। उन्होंने कहा कि, कल हुई घटना को माकपा और तृणमूल कांग्रेस ने मिलकर अंजाम दिया।’’ बता दें कि बाबुल सुप्रियो को यादवपुर विश्वविद्यालय में गुरुवार को काले झंड़े दिखाए गए और छात्रों के एक दल ने उन्हें घेरकर तंग किया। इसके चलते पश्चिम बंगाल के राज्यपाल जगदीप घनखड़ को भारी पुलिस बल के साथ वहां पहुंचना पड़ा।

राज्यपाल को भी प्रदर्शन का सामना करना पड़ा

गौरतलब है कि धनखड़ राज्यपाल होने के साथ विश्वविद्यालय के कुलपति भी हैं, लेकिन उन्हें भी आंदोलनकारियों के प्रदर्शन का सामना करना पड़ा। विश्वविद्यालय सूत्रों के मुताबिक प्रदर्शनकारियों में ज्यादातर वामपंथी दलों से जुड़े हैं और कुछ तृणमूल कांग्रेस छात्र परिषद से भी जुड़े हैं। पुलिस की मदद से राज्यपाल और सुप्रियो हालांकि वहां से निकलने में कामयाब रहे।

शेयर करें

मुख्य समाचार

150 फीट ऊंचे पेड़ों को हटाने में लगे महज 5 मिनट

कोलकाता : अम्फान के कारण सड़कों पर उजड़े पेड़ों को हटाने के लिए राज्य सरकार ने सेना तक की मदद मांगी है। स्थितियों को सामान्य आगे पढ़ें »

कोरोना के चक्कर में भूल गए अन्य बीमारियों को

अन्य बीमारियों से होने वाली मौत के मामले भी बढ़ने के आसार कोलकाताः कोरोना वायरस के मामले बड़ी संख्या में बढ़ते जा रहे हैं। इस बीच आगे पढ़ें »

ऊपर