दिल्ली के दौरे पर गए राज्यपाल धनखड़ ने अचानक की पीएम से मुलाकात

कोलकाता : अचानक दिल्ली के दौरे पर गए बंगाल के राज्यपाल जगदीप धनखड़ ने बुधवार को संसद भवन में जाकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात की। इस समय संसद का सत्र भी चल रहा है। वहीं, पीएम से राज्यपाल की इस मुलाकात के बाद कई तरह के कयास लगने शुरू हो गए हैं। हालांकि राज्यपाल ने पीएम मोदी से मुलाकात के बाद इस बारे में कोई टिप्पणी नहीं की है।

वहीं, राजभवन सूत्रों का कहना है कि प्रधानमंत्री के साथ यह सौजन्यमूलक मुलाकात थी। बता दें कि राज्यपाल और ममता सरकार के बीच विभिन्न मुद्दों पर लगतार टकराव चल रहा है। हालांकि पिछले कुछ दिनों से राज्यपाल ने ममता बनर्जी सरकार के खिलाफ बयान देना बंद कर दिया है और लगभग चुप्पी साध ली है। इस चुप्पी के बीच अचानक राज्यपाल के दिल्ली दौरे और पीएम मोदी से मुलाकात के कई राजनीतिक मायने निकाले जा रहे हैं।

बता दें कि इससे पहले मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने धनखड़ को राज्यपाल पद से हटाने के लिए पीएम मोदी को पत्र भी लिखा था। खबर है कि राज्यपाल केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के साथ भी मुलाकात कर सकते हैं। इस दौरान वह राज्य की कानून-व्यवस्था की स्थिति पर भी रिपोर्ट सौंप सकते हैं। बता दें कि राज्यपाल धनखड़ मंगलवार शाम को अचानक दिल्ली के दो दिवसीय दौरे पर पहुंचे। ममता सरकार के साथ जारी टकराव के बीच डेढ़ महीने के भीतर दिल्ली की उनकी यह तीसरी यात्रा है।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

भाजपा सोच भी नहीं सकती कि ऐसे बड़े नेता आना चाहते हैं तृणमूल में – फिरहाद

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : बाबुल सुप्रियो के बाद और कई बड़े नाम जल्द तृणमूल से जुड़ने जा रहे हैं। ऐसा ही संकेत दिया राज्य के परिवहन आगे पढ़ें »

ऊपर