बीसीसीआइ अध्यक्ष सौरव गांगुली के बड़े भाई स्नेहाशीष अस्पताल में भर्ती

कोलकाता : भारतीय क्रिकेट बोर्ड (बीसीसीआइ) के अध्यक्ष सौरव गांगुली के बड़े भाई स्नेहाशीष को शनिवार तड़के अस्पताल में भर्ती कराया गया। सूत्रों का कहना है कि उनके ‘पेट में संक्रमण’ है। अस्पताल सूत्रों ने बताया कि उनके पेट में संक्रमण में और उनके कोविड परीक्षण का नतीजा नेगेटिव आया है। स्नेहाशीष बंगाल क्रिकेट संघ (कैब) के संयुक्त सचिव हैं। स्नेहाशीष की इस साल एंजियोप्लास्टी हुई थी और खबर है कि शुक्रवार रात उन्होंने उल्टी की और ऐहतियाती तौर पर उन्हें सुबह तीन बजे दक्षिण कोलकाता के एक निजी अस्पताल ले जाया गया। सौरव अभी अपनी पत्नी डोना के साथ लंदन में हैं। बंगाल के बाएं हाथ के पूर्व बल्लेबाज 53 साल के स्नेहाशीष ने बंगाल के लिए 59 प्रथम श्रेणी मैचों में 2534 रन बनाए। उन्होंने 18 लिस्ट ए मैचों में 275 रन बनाए थे।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

डेंगू से बचने के लिए हावड़ा में कबाड़ में पड़ी कार को हटायेगा निगम

लार्वा मिलने पर इमारत में लगाये जा रहे हैं 'डेंगू हॉटस्पॉट' के पाेस्टर साढ़े 12 लाख रुपये की लायी गयी गप्पी मछली सन्मार्ग संवाददाता हावड़ा : डेंगू को आगे पढ़ें »

ऊपर