जानिये 4 से 7 नवंबर शाम के बाद कोलकाता में क्या रहेगा बंद?

काली पूजा व विसर्जन पर ट्रैफिक नियंत्रण
सन्मार्ग संवाददाता
कोलकाताः आम जनता को होने वाली असुविधा को रोकने के लिए 4 नवंबर, 2021 को काली पूजा और 5, 6 और 7 नवंबर, 2021 को विसर्जन के दिन और सार्वजनिक सुरक्षा के हित में सभी प्रकार के यातायात को विनियमित किया गया है। इसी क्रम में सौमेन मित्रा, पुलिस आयुक्त, कोलकाता की ओर से अ‌धिसूचना जारी करके वाहनों को नियंत्रित करने की बात कही गयी है। कोलकाता और उपनगरों में यातायात के नियमों के लिए आदेश दिया गया है कि कोलकाता शहर के लिए सभी वर्गों के वाहनों और पैदल यातायात सहित सभी प्रकार के यातायात को विनियमित किया जाएगा। यह अधिसूचना आदेश में निर्दिष्ट दिनों और घंटों के दौरान लागू रहेगी। क्षेत्रों और सड़कों, गलियों और सड़कों या उसके हिस्सों के संबंध में जारी किए गए सभी पिछले आदेश, जो नीचे उल्लिखित के प्रतिकूल हैं, अवधि के दौरान निलंबित रहेंगे। काली पूजा की मूर्तियों को नहीं ले जाने वाले सभी प्रकार के मालवाहक वाहनों की आवाजाही इस ‍अवधि में प्रतिबंधित होगी। शहर के भीतर सभी सड़कों और चौराहों पर इस प्रकार से नियम लागू रहेंगे। शहर के भीतर 5 नवंबर, 6 और 07 नवंबर को पूरे दिन विक्टोरिया मेमोरियल हॉल के आसपास, डी.एल. खान रोड के बीच एजेसी बोस रोड का हिस्सा, कैथेड्रल रोड, हॉस्पिटल रोड, क्वींसवे, कैसुरीना एवेन्यू, लवर्स लेन, आदि को छोड़कर विसर्जन से जुड़े वाहनों की आवाजाही पर कोई पाबंदी नहीं होगी। हालांकि, सभी प्रकार के हल्के वाणिज्यिक / माल वाहनों के लिए सड़कें अपराह्न 12 से चार बजे तक खुली रहेंगी। इसके अलावा ट्रैफिक पुलिस संबंधित क्षेत्रों में आवश्यक दिशा-निर्देश आवश्यकता के अनुसार दे सकती है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

खाद की कमी से बंगाल में आलू की बुआई प्रभावित

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाताः अधिकारियों ने शुक्रवार को कहा कि वैश्विक उर्वरक की कमी से इस मौसम में पश्चिम बंगाल में आलू की बुआई प्रभावित हो सकती आगे पढ़ें »

बारिश भी नहीं रोक पायी प्रचार के जोश को, रविवार को उम्मीदवार पहुंचे घर – घर

सर्दियों में गर्मागर्म सेक्स करने के तरीके

चक्रवात को लेकर कोलकाता निगम अलर्ट पर

बढ़ने लगे ओमिक्रोन के मामले, आज राजस्थान में 9 और महाराष्ट्र में 7 नए मामले 

जवाद को लेकर लालबाजार में खुला युनीफाइड कमांड सेंटर

बस एक क्लिक में पढ़ें अब तक की बड़ी खबरें

वैक्‍सीन की दोनों डोज फिर भी ओमीक्रोन, पढ़ें दिल्‍ली के पहले मरीज में मिले कैसे लक्षण?

बच्चे का नाम रखा ‘बॉर्डर’: पाकिस्तानी हिंदू महिला ने बच्चे को दिया जन्म, अटारी बॉर्डर पर कर रही

विक-कैट की शादी के इतने दिन पहले होटल हाई सिक्युरिटी के हवाले, मोबाइल भी किया बैन

ऊपर