कोलकाता में सुबह की सैर पर निकले व्यक्ति पर चाकू से हमला

कोलकाता : दक्षिण कोलकाता के खिद्दरपुर इलाके में बुधवार को सुबह की सैर पर निकले एक व्यक्ति को मोटरसाइकिल पर आए दो लोगों ने चाकू मार कर गंभीर रूप से घायल कर दिया और उसका सामान लूट लिया। मैदान पुलिस थाने के एक अधिकारी ने बताया कि यह घटना सुबह करीब छह बजकर 15 मिनट की है। करीब 40 वर्ष के आसपास का व्यक्ति खून से लथपथ पड़ा मिला और वहां से गुजर रहे एक व्यक्ति ने उसे एसएसकेएम अस्पताल में भर्ती कराया। अधिकारी ने कहा, ‘‘हम बदमाशों का पता लगाने के लिए इलाके की सीसीटीवी फुटेज खंगाल रहे हैं। व्यक्ति की चोटें गंभीर हैं। हम यह पता लगाने की कोशिश कर रहे हैं कि क्या उसकी किसी के साथ कोई निजी दुश्मनी थी।’’ उन्होंने बताया कि इस व्यक्ति पर हमला करने से पहले बदमाशों ने नजदीक में ही झपटमारी की एक और वारदात को अंजाम दिया था। उन्होंने कहा, ‘‘हम उस मामले की भी जांच कर रहे हैं।’’

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्सहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

नदिया में ब्लैकमेल कर लगातार एक माह दुष्कर्म, गिरफ्तार युवक

नदियाः अश्लील वीडियो के बल पर महिला को ब्लैकमेल कर लगातार एक माह से बलात्कार कर रहे युवक को गिरफ्तार कर रविवार को पुलिस ने आगे पढ़ें »

ऊपर