पता था ऐसा कुछ जरूर होगा : बाबुल

कोलकाता : बाबुल सुप्रियो के पूर्व पीए के खिलाफ सीबीआई द्वारा दर्ज किये गये एफआईआर के संबंध में बाबुल सुप्रियो ने प्रतिक्रिया जाहिर की। उन्होंने कहा कि सीबीआई को हास्यप्रद एजेंसी बना दिया गया है। बीजेपी छोड़ने के बाद मुझे कहा गया था कि बाबुल के खिलाफ दुर्नीति का आरोप नहीं लाया जा सकता। भले ही इस एफआईआर में मेरा नाम नहीं है, लेकिन मेरे पूर्व पीए के खिलाफ मामला किया गया। वर्ष 2016-17 के मामले में 2021 में एफआईआर हुआ और 2022 में चार्जशीट फाइल की गयी। सुशांत मेरे पीए थे और उन्होंने कई अन्य नेताओं के साथ काम किया है। मैंने पहले ही कहा था कि ऐसा कुछ जरूर होगा। वहीं माकपा नेता सुजन चक्रवर्ती ने कहा कि इसके पीछे संभवतः कोई राजनीतिक कारण हो सकता है, लेकिन बीजेपी के मंत्री हो या तृणमूल के, नेता व मंत्री के साथ उनके सहयोगी भी विभिन्न दुर्नीति में शामिल हैं। इसमें राजनीति ना कर निष्पक्ष जांच होनी चाहिये। अभी तक सोना तस्करी, कोयला तस्करी, नारदा काण्ड जैसे मामलों में कुछ नहीं किया गया है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

राष्ट्रीय पदाधिकारियों की बैठक में भजन एवं गीत की प्रस्तुति, देखिए वीडियो…

जयपुर : जयपुर में राष्ट्रीय पदाधिकारियों की बैठक में राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा और राष्ट्रीय संगठन महामंत्री बी एल संतोष की उपस्थिति में भजन एवं आगे पढ़ें »

ऊपर