यदि बढ़ाया बेड तो केएमसी देगा विशेष छूट

कॉमर्शियल बिल्डिंगों को भी मिलेगी अतिरिक्त छूट
उच्च स्तरीय बैठक के बाद प्रशासक ने लिया निर्णय
सन्मार्ग संवाददाता
कोलकाता : निजी अस्पतालों को कोलकाता नगर निगम की ओर से राहत दी गई है। स्वास्थ्य साथी कार्ड के तहत अतिरिक्त बेड की व्यवस्था करने पर निजी अस्पतालों को 10 प्रतिशत की अतिरिक्त छूट दी जाएगी। यह छूट उन्हें अस्पतालों के विस्तार और नए निर्माण के कार्य के दौरान दी जाएगी। शुक्रवार को इसकी जानकारी देते हुए कोलकाता नगर निगम के प्रशासक फिरहाद हकीम ने कहा कि महानगर के सभी लोगों का स्वास्थ्य साथी कार्ड बनाया जा रहा है। ऐसे में अस्पतालों से निवेदन है कि मरीजों को अस्पताल आने के दौरान उनका इलाज करें। निगम मुख्यालय में श्रम मंत्री मलय घटक की उपस्थिति में विभिन्न विभागों के अधिकारियों के साथ एक बैठक के बाद यह निर्णय लिया गया है। इसके साथ ही रोजगार के अवसर बढ़ाने के लिये महानगर के कॉमर्शियल बिल्डिंगों के विस्तार और नए निर्माण पर अतिरिक्त 10 प्रतिशत की छूट देने का निर्णय लिया गया है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

जिन लोगों की सुबह Alarm से ना खुले नींद, ये Viral Video खोल देगा उनकी आंखें

कोलकाता: रातभर सोने के बाद अगर आपकी नींद भी अलार्म की घंटी से नहीं खुलती तो ये खबर आपके लिए है! वैसे अलार्म की पहली आगे पढ़ें »

Delhi murder

थप्पड़ का बदला लेने के लिए की गयी विशाल की हत्या

अपने दोस्त के जरिए विक्रम गुप्ता ने दुलारा को दी थी सुपारी विशाल महतो हत्याकांड में मुख्य अभियुक्त सहित 6 गिरफ्तार हावड़ा : मालीपांचघड़ा थानांतर्गत घुसुड़ी के आगे पढ़ें »

ऊपर