केएमसी चुनाव : डोर टूर डोर प्रचार में केवल 5 लोग ही रहेंगे

शाम 7 से सुबह 10 बजे तक पब्लिक मीटिंग की अनुमति नहीं
सन्मार्ग संवाददाता
कोलकाता : कोलकाता नगर निगम चुनाव की घोषणा के बाद ही कोलकाता म्युनिसिपल इलेक्ट्रोल ऑफिसर की तरफ से अलीपुर में ऑल पार्टी मीटिंग बुलायी गयी। बैठक में कोलकाता म्युनिसिपल इलेक्ट्रोल ऑफिसर पी. उल्गानाथन व अन्य अधिकारी थे। तृणमूल, भाजपा, माकपा सहित 8 – 9 पार्टियों के प्रतिनिधियों ने हिस्सा लिया, जहां चुनाव की तारीख, मॉडल कोड ऑफ कंडक्ट, राजनीतिक पार्टियों को क्या करना है क्या नहीं, खर्च, नामांकन सहित विभिन्न विषयों पर विस्तार से चर्चा हुई। जानकारी के मुताबिक राजनीतिक पार्टियों से साफ कहा गया है कि डोर टू डोर प्रचार में केवल 5 लोग ही रह सकते हैं। उससे ज्यादा नहीं। वहीं शाम 7 बजे से लेकर सुबह 10 बजे तक कोई भी बड़ी सभा या पब्लिक मीटिंग के माध्यम से कोई प्रचार नहीं किया जा सकता है। सूत्रों के मुताबिक तृणमूल की तरफ से यह प्रस्ताव रखा गया कि पोलिंग एजेंट उसी बूथ का वोटर हो, लेकिन भाजपा और माकपा की तरफ से इस प्रस्ताव पर विरोध जताया गया। इस बैठक में तृणमूल विधायक देवाशिष कुमार, भाजपा नेता किशन झंवर व अन्य कई उपस्थित थे।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

तीसरी लहर के संकेत: देश में कोरोना विस्फोट, एक साथ…

नई दिल्लीः दुनिया में जहां कोरोना के नए वैरिएंट 'ओमिक्रॉन' के सामने आने के बाद से लोगों में दहशत है वहीं महाराष्ट्र के भिवंडी में कोरोना आगे पढ़ें »

ऊपर