केके की मौत : भाजपा ने टीएमसी पर लगाया सुरक्षा में चूक का आरोप

कोलकाता : बॉलीवुड के मशहूर गायक केके के निधन पर राजनीति शुरू हो गई है। पश्चिम बंगाल भाजपा ने उनकी मौत के पीछे पश्चिम बंगाल सरकार को जिम्मेदार ठहराया है। इसके साथ ही निष्पक्ष जांच की मांग की है। भाजपा के प्रदेश प्रवक्ता समिक भट्टाचार्या ने कहा, कथित तौर पर कार्यक्रम स्थल पर सात हजार लोग मौजूद थे। जबकि, वहां पर सिर्फ तीन हजार लोगों की बैठने की व्यवस्था है। इसके बावजूद उन्हें वहां शो करने दिया गया, इसका मतलब है कि एक वीआईपी की सुरक्षा के लिए पर्याप्त इंतजाम नहीं किए गए थे।

टीएमसी ने कहा- मौत पर न हो राजनीति
उधर, तृणमूल कांग्रेस पार्टी के राज्य महासचिव कुणाल घोष ने कहा, भारतीय जनता पार्टी को अपनी घटिया राजनीति से बाज आना चाहिए और एक दुर्भाग्यपूर्ण घटना का राजनीतिकरण नहीं करना चाहिए। उन्होंने कहा, गायक केके की मृत्यु दुखद है और भारतीय जनता पार्टी इस पर राजनीति कर रही है। उन्होंने कहा कि अगर भाजपा कहे कि केके उनकी पार्टी के नेता थे, तब भी हमें आश्चर्य नहीं होगा।

शो के दौरान बिगड़ी थी तबीयत
गायक केके की लाइव शो के दौरान तबीयत बिगड़ी थी। इसके बाद वह वहां से होटल चले गए। यहां उनकी तबीयत और खराब हो गई, जिससे वे जमीन पर गिर पड़े। अस्पताल में उन्हें मृत घोषित कर दिया गया।

पोस्टमार्टम रिपोर्ट खोलेगी राज
केके की मौत को पुलिस असामान्य नहीं मान रही है। इसके चलते एक मामला भी दर्ज किया गया है। बताया जा रहा है केके के सिर व चेहरे पर चोट के निशान मिले हैं। हालांकि, उनकी मौत के कारण से पर्दा पोस्टमार्ट रिपोर्ट आने के बाद ही उठेगा।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

कोविड पर सरकार की तैयारियां हैं पूरी, न पैनिक हों और न हों लापरवाह

हेल्थ एक्सपर्ट्स की सलाह - मास्क, सैनिटाइजर व सोशल डिस्टेंसिंग बहुत जरूरी सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : कोविड की चौथी लहर की आशंकाएं व्यक्त की जा रही हैं। आगे पढ़ें »

ऊपर