के.के. के कॉन्सर्ट में उत्सुकता को लेकर था मेरा बयान : रूपंकर बागची

सन्मार्ग संवाददाता
कोलकाता : के. के. को लेकर दिये गये बयानों से विवादों में आये रूपंकर बागची ने शुक्रवार को संवाददाता सम्मेलन कर कहा कि उन्होंने कॉन्सर्ट को लेकर जो उत्सुकता थी, उस मुद्दे पर कहा था। रूपंकर बागची ने कहा, ‘कुछ पलों की असतर्कता जो इस तरह का आवेग ले आयेगी, ये किसे पता था, इतनी घृणा, इतना आक्रोश। इतना विरोध, लेकिन काफी विवाद इस कारण हुआ क्योंकि मैंने ठीक से सजाकर बातें नहीं कही।’ रूपंकर ने यह भी कहा कि अपने संगीत जीवन में कभी उन्हें इस प्रकार के विरोध का सामना नहीं करना पड़ा था। ओडिशा में बैठकर पोस्ट किये गये एक वीडियो से ऐसी परिस्थिति तैयार हो जाएगी, जो मेरे पूरे परिवार को दुर्भावना और मानसिक उत्पीड़न के ऐसे आतंक की ओर धकेल देगा। उन्होंने कहा कि गायक के तौर पर मेरी कोई हताशा नहीं है, के. के. के प्रति व्यक्तिगत विद्वेष भी नहीं है।
रूपंकर के साथ व्यावसायिक संपर्क तोड़ सकता है कनफेक्शनरी ब्रांड
रूपंकर बागची को लेकर हुए विवाद के बाद अब केक बनाने वाली कनफेक्शनरी ब्रांड उनसे व्यावसायिक संपर्क तोड़ सकती है। उक्त कंपनी के लिए रूपंकर ने जिंगल गाया था। सोशल मीडिया पर इसे लेकर शुक्रवार को उक्त कनफेक्शनरी ब्रांड की ओर से कहा गया कि के. के. को लेकर दिये गये बयान का कंपनी समर्थन नहीं करती है, जिंगल लेकर सही समय पर निर्णय लिया जाएगा।
क्या कहा था रूपंकर बागची ने
फेसबुक लाइव पर रूपंकर बागची ने कहा था, ‘हू इज के. के मैन? के. के. जैसे मुंबई के कलाकारों से काफी बेहतर बंगाल के कलाकार हैं और उनसे अच्छा गाना गाते हैं।’

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

4 दिन में दूसरी बार ईएम बाइपास के मेट्रोपोलिटन ब्रिज पर दिखी दरार

कोलकाता : ईएम बाइपास के मेट्रोपोलिटन ब्रिज पर बीते 4 दिन में दूसरी बार दरार देखी गयी है। ऐसे में दरार वाले हिस्से को बैरिकेड आगे पढ़ें »

ऊपर