पश्चिम बंगाल में नवजात के साथ किन्‍नरों ने जबरन किया डांस, गिरने से मौत

kinnar

झारग्राम : पश्चिम बंगाल के झारग्राम से किन्नरों द्वारा की गई एक शर्मनाक घटना सामने आई है। यहां एक अस्पताल में कुछ दिनों पहले जुड़वा बच्चों ने जन्म लिया था। इन बच्चों के जन्म दिन के बाद किन्नर वहां पहुंच गए और उन्होने एक बच्‍चे को हांथों में लेकर जबरन डांस करना शुरू कर दिया। इस दौरान एक किन्नर के हांथ से बच्चा ‌गिर गया जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई।

गुस्‍साए ग्रामीणों ने किन्‍नरों को बंधक बनाया

बताया जा रहा है कि बच्‍चा सुमन किन्‍नरों के डांस के दौरान हाथ से गिरकर गंभीर रूप से घायल हो गया। सुमन के गिरने के संकेत मिलने के बाद उसके पिता चंदन खिलारी तुरंत उसे हॉस्पिटल ले गए जहां इलाज के दौरान नवजात बच्‍चे की मौत हो गई। इस घटना से गुस्‍साए ग्रामीणों ने तीनों किन्‍नरों रुमाला मंडल, सुहाना मंडल और रानी मंडल को बंधक बना लिया। बाद में पुलिस ने ग्रामिणों के चंगुल से किन्नरों को छुड़ाकर उन्हें अरेस्ट कर लिया।

20 दिन पहले ही बच्‍चे को अस्‍पताल से घर लाया

खिलारी की पत्‍नी ने 4 दिसंबर को जुडवां बच्‍चों को जन्‍म दिया था और वे करीब एक महीने तक हॉस्पिटल में रहे। करीब 20 दिन पहले ही बच्चे को अस्‍पताल से घर लाया था। पेशे से ड्राइवर ने खिलारी ने बताया कि, हमारे यहां नवजात बच्चे का जन्म हुआ है, इस बात की सूचना किन्‍नरों मिल गई और वे शुक्रवार को हमारे घर आ धमके।

बच्चे के साथ डांस करने पर जोर दिया

खिलारी ने बताया कि किन्नरों ने 11 हजार रुपये मांगे और जुड़वां बच्‍चे के साथ डांस करने की इच्‍छा जताई।’ ‘मैंने उनसे कहा कि मैं इतना पैसा नहीं दे सकता हूं। काफी बहस के बाद हम 2 हजार रुपये देने पर सहमत हुए। मैंने उनसे अनुरोध किया कि पैसा लो और चले जाओ। लेकिन किन्‍नरों ने बच्‍चे के साथ डांस करने पर जोर दिया। जब वे डांस कर रहे थे, सुमन बहुत बीमार हो गया। मैं उसे तुरंत हॉस्पिटल ले गया लेकिन उसकी मौत हो गई।’ इसके बाद खिलारी ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई। वहीं, झारग्राम के एसपी अमित कुमार ने कहा कि हम इस घटना की जांच कर रहे हैं।

शेयर करें

मुख्य समाचार

इन तरीकों से ढलती उम्र में भी रह सकती हैं स्वस्थ और खूबसूरत, पढ़ें

नई दिल्ली : कुछ लोग बढती उम्र को भी मात दे देते हैं, बॉलीवुड अभिनेत्री रेखा भी उन्हीं लोगों में शामिल हैं वो आज भी आगे पढ़ें »

भारत- न्यूजीलैंड अभ्‍यास मैच ड्रा, अग्रवाल व पंत फार्म में लौटे

हैमिल्टन : मयंक अग्रवाल ने रविवार को यहां भारत के न्यूजीलैंड एकादश के खिलाफ ड्रा हुए अभ्यास मैच में अपने जन्मदिन के मौके पर रन आगे पढ़ें »

सिलेक्टर चयन : बीसीसीआई के इनबॉक्स से शिवरामाकृष्णन का आवेदन डिलीट

टीम इंडिया ऑस्ट्रेलिया व इंग्लैंड के खिलाफ पिंक बॉल से डे-नाइट टेस्ट को तैयार : गांगुली

modi & trump

केम छो ट्रंप कार्यक्रम का नाम बदलकर हुआ नमस्ते ट्रंप

delhis

जामिया समिति ने छात्रों पर हमला कर रहे अर्द्धसैनिक बलों का वीडियो जारी किया

rakul sunny

रकुल प्रीत ने लिया अपने जीवन का सबसे बड़ा फैसला, सनी लियोन ने खाई ये कसम

bigg boss

‘बिग बॉस 13’ के विजेता बने सिद्धार्थ शुक्ला, लगा बधाइयों का तांता

modis

हम सीएए और अनुच्छेद 370 से जुड़े अपने फैसलों पर कायम हैं और रहेंगे : पीएम मोदी

himalaya

सेटेलाइट फोन से होगी हिमालय क्षेत्र में सैलानियों की त्वरित चिकित्सा सहायता सेवा

ऊपर