पश्चिम बंगाल में नवजात के साथ किन्‍नरों ने जबरन किया डांस, गिरने से मौत

kinnar

झारग्राम : पश्चिम बंगाल के झारग्राम से किन्नरों द्वारा की गई एक शर्मनाक घटना सामने आई है। यहां एक अस्पताल में कुछ दिनों पहले जुड़वा बच्चों ने जन्म लिया था। इन बच्चों के जन्म दिन के बाद किन्नर वहां पहुंच गए और उन्होने एक बच्‍चे को हांथों में लेकर जबरन डांस करना शुरू कर दिया। इस दौरान एक किन्नर के हांथ से बच्चा ‌गिर गया जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई।

गुस्‍साए ग्रामीणों ने किन्‍नरों को बंधक बनाया

बताया जा रहा है कि बच्‍चा सुमन किन्‍नरों के डांस के दौरान हाथ से गिरकर गंभीर रूप से घायल हो गया। सुमन के गिरने के संकेत मिलने के बाद उसके पिता चंदन खिलारी तुरंत उसे हॉस्पिटल ले गए जहां इलाज के दौरान नवजात बच्‍चे की मौत हो गई। इस घटना से गुस्‍साए ग्रामीणों ने तीनों किन्‍नरों रुमाला मंडल, सुहाना मंडल और रानी मंडल को बंधक बना लिया। बाद में पुलिस ने ग्रामिणों के चंगुल से किन्नरों को छुड़ाकर उन्हें अरेस्ट कर लिया।

20 दिन पहले ही बच्‍चे को अस्‍पताल से घर लाया

खिलारी की पत्‍नी ने 4 दिसंबर को जुडवां बच्‍चों को जन्‍म दिया था और वे करीब एक महीने तक हॉस्पिटल में रहे। करीब 20 दिन पहले ही बच्चे को अस्‍पताल से घर लाया था। पेशे से ड्राइवर ने खिलारी ने बताया कि, हमारे यहां नवजात बच्चे का जन्म हुआ है, इस बात की सूचना किन्‍नरों मिल गई और वे शुक्रवार को हमारे घर आ धमके।

बच्चे के साथ डांस करने पर जोर दिया

खिलारी ने बताया कि किन्नरों ने 11 हजार रुपये मांगे और जुड़वां बच्‍चे के साथ डांस करने की इच्‍छा जताई।’ ‘मैंने उनसे कहा कि मैं इतना पैसा नहीं दे सकता हूं। काफी बहस के बाद हम 2 हजार रुपये देने पर सहमत हुए। मैंने उनसे अनुरोध किया कि पैसा लो और चले जाओ। लेकिन किन्‍नरों ने बच्‍चे के साथ डांस करने पर जोर दिया। जब वे डांस कर रहे थे, सुमन बहुत बीमार हो गया। मैं उसे तुरंत हॉस्पिटल ले गया लेकिन उसकी मौत हो गई।’ इसके बाद खिलारी ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई। वहीं, झारग्राम के एसपी अमित कुमार ने कहा कि हम इस घटना की जांच कर रहे हैं।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राजस्थान रॉयल्स के सामने केकेआर की कड़ी परीक्षा

दुबई : कोलकाता नाइटराइडर्स (केकेआर) को अगर आईपीएल में अपना अभियान पटरी पर बनाये रखना है तो उसे बेहतरीन फार्म में चल रहे राजस्थान रॉयल्स आगे पढ़ें »

सनराइजर्स ने रोका दिल्ली का विजय रथ, राशिद-भुवनेश्वर का चला जादू

अबुधाबी : आईपीएल के 13वें सीजन का 11वां मुकाबला दिल्ली कैपिटल्स और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच अबुधाबी में खेला गया। इस मुकाबले में दिल्ली के आगे पढ़ें »

ऊपर