घर के सामने कार्तिक प्रतिमा रखने के विवाद में अधेड़ की पीट-पीटकर हत्या

murder

कोलकाता : दक्षिण 24 परगना जिले के बासंती थानांतर्गत खुमड़ोखाली गांव में कार्तिक प्रतिमा को लेकर विवाद के बाद हत्या का मामला सामने आया है। घर के सामने कार्तिक देवता की प्रतिमा रखने के बाद एक व्यक्ति की पीट-पीट कर हत्या कर दी गयी। मृतक का नाम फणि सापुई (48) बताया जा रहा है। मृतक के परिवार वालों की ओर से इस मामले को लेकर हमलावरों के खिलाफ लिखित शिकायत दर्ज की गयी है।

हमलावरों में लोक स्वयंसेवक भी शामिल

पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि जिन लोगों ने फणि पर हमला किया उनमें एक लोक स्वयंसेवक भी शामिल है। आरोपियों की तलाश फिलहाल जारी है और इस मामले में अभी तक किसी को भी गिरफ्तार नहीं किया गया है।

नशे में धुत थे हमलावर युवक

खुमड़ोखाली गांव के निवासी फणि सापुई के घर के सामने रविवार को पड़ोसी युवकों ने कार्तिक देवता की एक प्रतिमा रख दी। उस समय युवकों को प्रतिमा रखते हुए फणि ने देख लिया था और वे इसका विरोध करते हुए चिल्लाने लगे। तभी नशे में धुत युवक मणि से बहस करने लगे और उन्होंने मारपीट शुरु कर दी।

आईसीयू में हुई फणी की मौत

आरोप है कि गुस्साए युवकों ने फणि को घर के सामने ही पेड़ से बांध दिया और उनकी बुरी तरह पिटाई की। बाद में स्‍थानीय लोगों ने हस्तक्षेप कर मणि को छुड़ाया और कैनिंग महकमा अस्पताल ले गए जहां उन्हें आइसीयू में भर्ती किया गया। पिटाई से बुरी तरह घायल मणि की मंगलवार सुबह मौत हो गई। मौके पर पहुंची पुलिस द्वारा शव का पंचनामा करने के बाद पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया। मामला दर्ज कर पुलिस आरोपियों की तलाश में जुटी है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

अब देश में सौर ऊर्जा से चलेंगी ट्रेनें, तैयारियां आरंभ

नई दिल्ली : सौर ऊर्जा से कई रेलवे स्टेशनों की बिजली की जरूरत सफलतापूर्वक पूरी करने के बाद रेलवे जल्द ही इसका इस्तेमाल ट्रेन चलाने आगे पढ़ें »

ज्योतिरादित्य सिंधिया के निजी सचिव हुए कोरोना संक्रमित

नयी दिल्ली :  भारतीय जनता पार्टी के सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया के निजी सचिव अनिल मिश्रा कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। अनिल मिश्रा,  ज्योतिरादित्य सिंधिया के आगे पढ़ें »

ऊपर