आईबी अधिकारी बनकर दो व्यवसायियों का किया अपहरण

एयरपोर्ट थाने की पुलिस ने 7 अपहरणकर्ताओं को किया गिरफ्तार
फिरौती के तौर पर मांगे 4 लाख रुपये
विधाननगर : आईबी अधिकारी बनकर दो व्यवसायियों का अपहरण करने वाले 7 अपहरणकर्ताओं को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। घटना एयरपोर्ट थाना इलाके की है। अभियुक्तों के नाम प्रणव चक्रवर्ती, सुब्रत घोष, अबीर लाल दास, जितेन्द्र पाल, दीपक घोष, शुभजीत चक्रवर्ती और हिमाद्री शेखर बागची बताये गए हैं। वहीं अभियुक्तों की निशानदेही पर दोनों व्यवसायी का एक होटल से उद्धार किया गया।
क्या है पूरा मामला
पुलिस सूत्रों के अनुसार सोमवार को 7 लोग खुद को आईबी ऑफिसर बताकर एक व्यवसायी के घर पहुंचे। अभियुक्त ने एक मामले में व्यवसायी सुजय विश्वास और केया बोस को पकड़ने के नाम पर उनका अपहरण कर लिया। दोनों व्यवसायियों को लेकर अपहरणकर्ता एक होटल में पहुंचे और उन्हें एक कमरे बंद कर दिया। अपहरण करने के बाद जालसाजों ने उनके परिजनों को फोन कर उन्हें रिहा करने के एवज में 4 लाख रुपये की फिरौती मांगी। इसके बाद व्यवसायी के एक दोस्त ने एयरपोर्ट थाने में उनके अपहरण की शिकायत दर्ज करायी। मामले की जांच के दौरान पुलिस ने एयरपोर्ट इलाके में तलाशी अभियान चलाया। अपहरणकर्ताओं का फोन नंबर ट्रेस करने पर उनका लोकेशन एयरपोर्ट इलाके में दिखाने पर पुलिस ने नाका चेकिंग में न‌िगरानी बढ़ा दी। इसके बाद ही पुलिस ने अभियुक्तों को धर-दबोचा। मंगलवार को अभियुक्तों को बैरकपुर कोर्ट में पेश किया गया जहां से उन्हें पुलिस हिरासत में भेज दिया गया। पुलिस अभियुक्तों से पूछताछ कर यह पता लगा रही है कि इसके पहले भी उन्होंने कितने व्यवसायियों का अपहरण किया था।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्सहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

दोनों हाथ में पिस्तौल लेकर फेसबुक पर तस्वीर किया पोस्ट, पहुंचा हवालात

वाट्स ऐप ग्रुप बनाकर हथियारों की खरीद फरोख्त करता था अभियुक्त सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : दोनों हाथ में पिस्तौल लेकर फेसबुक पर तस्वीर पोस्ट करना एक युवक आगे पढ़ें »

ऊपर