कर्ज के रुपये चुकाने के लिए किया था अपहरण,4 अभियुक्त गिरफ्तार

सन्मार्ग संवाददाता,कोलकाता : बेनियापुकुर थानांतर्गत पार्क सर्कस इलाके से व्यक्ति के अपहरण के आरोप में पुलिस ने 4 लोगों को गिरफ्तार किया है। अभियुक्तों के नाम मो. रहमत (50), कामिनी मोदक (28), प्रशनजीत बैश्य (23) और श्याम चंद्र पुरकाइत बताये गए हैं। इनमें से रहमत बेचूलाल रोड, कामिनी व प्रशनजीत कूचबिहार के कोतवाली और श्याम चंद्र दक्षिण 24 परगना के मंदिरबाजार के रहनेवाले हैं।
क्या है पूरी घटना
पुलिस के अनुसार 2 दिसंबर को नरेन्द्रपुर की रहनेवाली फातेमा खान ने शिकायत दर्ज करायी कि अज्ञात लोगों ने उसके पति मन्नान मिद्या का अपहरण कर लिया है। अभियुक्त उसे रिहा करने के एवज में 8 लाख रुपये की फिरौती मांग रहे हैं। उसने अपनी शिकायत में बताया कि 1 दिसंबर को उसका पति अपने सीनियर से मिलने के लिए नरेन्द्रपुर से पार्क सर्कस जाने के लिए घर से निकला था। आरोप है कि पार्क सर्कस पहुंचने पर पहले उसने फोन कर कहा कि उसे आने में देरी होगी। बाद में उसने बताया कि उसका अपहरण कर लिया गया है।
किसी चिटफंड कंपनी से जुड़ा ‌था
महिला की शिकायत पर पुलिस ने मामले की जांच शुरू की। जांच के दौरान पुलिस ने पाया कि मन्नान किसी चिटफंड कंपनी से जुड़ा था और अपहरणकर्ताओं ने अपने कर्ज के रुपये चुकाने के लिए उसका अपहरण किया है। इससे पहले पुलिस अभियुक्तों को पकड़ती तब तक किसी तरह मन्नान उनके चंगुल से भाग निकला। वह सीधे अपने घर पहुंचा और फिर थाने में उसने आप बीती सुनायी। इसके बाद पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर पहले मो. रहमत अली को पकड़ा। उससे पूछताछ के बाद उसके अन्य तीन साथियों को भी धर-दबोचा। फिलहाल पुलिस अभियुक्तों से पूछताछ कर मामले की जांच कर रही है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

छात्रों के प्रदर्शन के आगे झुका कोलकाता विश्वविद्यालय

चांसलर को मंच पर आने की नहीं मिली अनुमति बिना चांसलर के ही हुआ दीक्षांत समारोह शर्मसार हुआ शिक्षा जगत सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : पश्चिम बंगाल में छात्रों की आगे पढ़ें »

dhankhad

लंबे समय तक याद रहेगा यह तमाशा – राज्यपाल

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : कलकत्ता विश्वविद्यालय के मंगलवार के दीक्षांत समारोह में भाग लेने में विफल रहने से नाराज राज्यपाल जगदीप धनखड़ ने कहा कि जिन आगे पढ़ें »

ऊपर