खेला होबे’ दिवस का होगा जोरदार आगाज

केएमसी की ओर से शुरू हुई तैयारियां
भारतीय फुटबॉल टीम रहेगी उपस्थित
कोविड प्रोटोकॉल का पालन करना अनिवार्य
कोलकाता : मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के निर्देश पर बंगाल के साथ ही अन्य राज्यों में 16 अगस्त को ‘खेला होबे’ दिवस का पालन किया जाएगा। कोलकाता नगर निगम के प्रशासक फिरहाद हकीम ने खेला होबे दिवस की तैयारियां शुरू कर दी है। गुरूवार को निगम मुख्याल्य में ‘खेला होबे’ दिवस का पालन करने के लिये कई क्लाबों व वार्ड कोऑर्डिनेटर के बीच में फुटबॉल का वितरण किया गया और इसके साथ ही खेला होबे दिवस की तैयारियों का आगाज किया गया। इस दौरान कोलकाता नगर निगम के प्रशासक फिरहाद हकीम ने बाताया कि खेला होबे दिवस को विभिन्न क्लब के साथ युवा वर्ग काफी उत्साहित हैं। इसलिए राज्य स्पोर्ट्स विभाग की ओर से कोलाकात के विभिन्न इलाकों‍ में फुटबॉल वितरण किया जा रहा है। फिरहाद ने बताया कि बोरो कोऑर्डिनेटर एवं वार्ड कोऑर्डिनेटर के हाथों सभी 144 वार्ड के विभिन्न इलाकों में फुटबॉल वितरण किया जायेगा। खेला होबे दिवस के दिन भारतीय फुटबॉल टीम भी उपस्थित रहेगी। फिरहाद का दावा है कि दुर्गोत्सव के पहले खेला होबे दिवस के का पालन उत्साह के साथ किया जाएगा। पूरा बंगाल 16 अगस्त को खेला होबे दिवस का पालन करेंगा।
कोविड प्रोटोकॉल का पालन करना अनिवार्य
कार्यक्रम के दौरान उपस्थित प्रशासक बोर्ड के सदस्य देवाशीष कुमार ने बताया कि ‘खेला होबे’ दिवस के दिन कोविड प्रोटोकॉल का पालन करते हुए ही फुटबॉल का आयोजन किया जाएगा। महानगर के कई पार्कों को खोला जाएगा ताकि जगह जगह पर ‘खेला होबे’ दिवस का पालन हो सकें। इसके साथ ही 16 अगस्त फिरहाद हकीम सह निगम के प्रशासक बोर्ड के सदस्य, बोरो कोऑर्डिनेटर और वार्ड को ऑर्डिनेटर भी इस दिन फुटबॉल खेलेंगे।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

सियालदह तक मेट्रो की सौगात नए साल में

सियालदह तक मेट्रो शुरू करने की कवायद में जुटा प्रबंधन सन्मार्ग संवाददाता कोलकाताः ईस्ट वेस्ट मेट्रो कॉरिडोर के तहत कोलकाता मेट्रो रेलवे कॉरपोरेशन (केएमआरसीएल) ने सियालदह मेट्रो आगे पढ़ें »

ऊपर