बस से गिरकर खलासी की मौत, ड्राइवर गिरफ्तार

बारासात : बारासात अंचल के अशोकनगर थाना अंतर्गत एनएच-34 ओवालसिद्धि इलाके में एक दूरगामी बस से गिरकर खलासी की मौत हो गयी। पुलिस ने इस मामले में बस के ड्राइवर कमल विश्वास को गिरफ्तार कर लिया है। बताया गया है कि वह बस कूचबिहार से कोलकाता की ओर जा रही थी। आरोप है कि मंगलवार की दोपहर को किसी बात को लेकर खलासी और ड्राइवर में कहासुनी हो गयी थी जिसके बाद ही अचानक वह बस से गिर पड़ा। बताया गया है कि उसकी तबीयत खराब थी जिस कारण वह कहीं रुकने के लिए कह रहा था जबकि ड्राइवर इस पर राजी नहीं था। माना जा रहा है कि इसके बाद ही दोनों में झगड़ा हुआ और यह घटना घटी। वहीं आरोप यह भी है कि गुस्से में ड्राइवर ने उसे धक्का दे दिया था जिसके खलासी हारु की मौत हो गयी। वहीं इस मामले में पुलिस ने छानबीन शुरू करने के साथ ही मिली शिकायत पर अभियुक्त ड्राइवर को गिरफ्तार कर लिया।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

बढ़ रहे कोरोना के मामलों पर सरकार ने की आपात बैठक

दिए जरूरी निर्देश, बनेंगे कंटेनमेंट जोन सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : त्योहारों के मौसम के बीच राज्य में कोरोना ने एक बार फिर दस्तक देने की कोशिश की आगे पढ़ें »

ऊपर