बड़ी खबरः केष्टोपुर झोपड़पट्टी में लगी भयावह आग

कोलकाताः कोलकाता के पास स्थित केष्टोपुर स्थित झोपड़पट्टी में कल देर रात भयावह आग लग गई। इससे 50 से अधिक झोपड़ियां जलकर खाक हो गईं। दमकल के 15 इंजनों की मदद से आग पर काबू पाया जा सका, लेकिन तब तक आग ने झोपड़पट्टी में रहने वालों का सब कुछ खाक में मिला दिया था। रात में आग बुझाने पहुंचे दो दमकलकर्मी घायल हो गए। रात में सूचना मिलने के बाद दमकल मंत्री सुजीत बसु मौके पर पहुंचे और झोपड़पट्टी के लोगों को राहत का आश्वासन दिया है। आधी रात को जब सभी सो रहे थे तो अचानक हुए विस्फोट की आवाज से केष्टोपुर के शतरूपा पल्ली निवासी जाग गए और इलाके में आग जलता देखा।झोपड़ी में कई खाने के स्टॉल और एक साइकिल गैरेज थे। इसके अलावा, कई झोपड़ियों में रहने वाले लोग थे। निवासियों का दावा है कि एक खाने की दुकान में सिलेंडर फट गया और आग पूरी झोपड़ी में फैल गई। लोगों ने तुरंत दमकल को सूचना दी। सबसे पहले दमकल की छह गाड़ियां मौके पर पहुंचीं। बाद में आग पर काबू पाने के लिए एक-एक करके कुल 15 इंजन भेजे गए। तीन घंटे की मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया जा सका। सुबह तक झोपड़ियों में आग की लपटें उठ रही थी।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

आज से हाे सकती है भारी बारिश, फिर कोलकाता में जलजमाव का खतरा

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : एक आपदा मिटते ना मिटते अब फिर बंगोपसागर में चक्रवात गहरा रहा है। इसके असर से आज यानी मंगलवार और कल यानी आगे पढ़ें »

ऊपर