ब्रेकिंगः बंगाल के पूर्व राज्यपाल केशरी नाथ त्रिपाठी की तबीयत बिगड़ी

लखनऊः पश्चिम बंगाल के पूर्व राज्यपाल केशरी नाथ त्रिपाठी की एक बार फिर से तबीयत बिगड़ गई है। उन्हें लखनऊ पीजीआई के पल्मोनरी मेडिसिन विभाग के आईसीयू में शिफ्ट किया गया है। शनिवार रात को सांस लेने में दिक्कत के बाद उन्हें भर्ती कराया गया था। चेस्ट में इंफेक्शन के कारण उन्हें आईसीयू में शिफ्ट किया गया है। बताया जा रहा है कि पूर्व राज्यपाल को डायबिटीज व हार्ट की समस्या समेत कई अन्य दिक्कतें भी हैं। फिलहाल चिकित्सकों की टीम आईसीयू में लगातार उनकी मॉनिटरिंग कर रही है।
बता दें कि 30 दिसंबर को पश्चिम बंगाल के पूर्व राज्यपाल केशरी नाथ त्रिपाठी कोरोना संक्रमित हो गए थे। हल्के बुखार की शिकायत पर उन्होंने एंटीजन जांच कराई थी, जिसकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी। कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद उन्हें 1 जनवरी को लखनऊ पीजीआई में भर्ती कराया गया था। जानकारी के मुताबिक, लगभग 30 दिन बाद उनकी रिपोर्ट निगेटिव आई थी, जिसके बाद उन्हें डिस्चार्ज किया गया था।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

अगर खाने में नमक ज्यादा हो गया है तो इन 5 तरीकों से कर सकती हैं कम

कोलकाताः नमक हर किचन का एक ऐसा अहम इंग्रिडिएंट होता है जिसकी मात्रा कम या ज्यादा होने पर खाने का स्वाद ही बदल जाता है। आगे पढ़ें »

जानिए महिलाओं के बूब्स की बनावट और साइज से जुड़ी कई रोचक बातें

कोलकाताः एक महिला के लिए उसके ब्रेस्ट यानि कि स्तन जिन्हें हम आम बोलचाल की भाषा में बूब्स कहते हैं वो उसके शरीर के आकर्षण आगे पढ़ें »

ऊपर