बहूबाजार से अफगानी नागरिक को केरल पुलिस ने किया गिरफ्तार

सन्मार्ग संवाददाता
कोलकाता : बांग्लादेशी के बाद घुसपैठ और जासूसी के आरोप में कोलकाता से एक अफगानी नागरिक को गिरफ्तार किया गया है। रविवार को बहूबाजार इलाके से केरल पुलिस ने अभियुक्त को गिरफ्तार किया है। रविवार को उसे बैंकशाल कोर्ट में पेश करने पर उसे 4 दिनों के लिए ट्रांजिट रिमांड पर केरल भेज दिया गया। वहां पर ही पुलिस उससे पूछताछ करेगी। अभियुक्त का नाम अफताब खान है। वह बहूबाजार अलाके में काबूलीवाा बनकर घूमा करता था। इसके कारण उसपर किसी को संदेह नहीं हुआ। केरल पुलिस ने एक पुराने मामले की जांच के दौरान पाया कि अफताब कोलकाता में छिपा हुआ है। वर्ष 2018 में एर्नाकुलम में अफताभ के खिलाफ एक मामला दर्ज हुआ था। कोचिच् पोर्ट पर एक युद्धजहाज में टांकझांक करने का आरोप था। इधर. पुलिस को पता चला कि वह अवैध तरीके से भारत में आया था। उसके पास न पासपोर्ट था और न ही विजा था। भारत में उसके इस तरह छिपे होने के पीछे वजह क्या थी पुलिस इसका जांच कर पता लगा रही है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्सहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

महानगरः एक सप्ताह में बिना मास्क पहने घूम रहे 1278 लोगों पर हुई कार्रवाई

सड़क पर थूकने के आरोप में 65 लोगों का कटा चालान सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : बीते एक सप्ताह में महानगर की सड़कों पर ब‌िना मास्क पहने हुए आगे पढ़ें »

ऊपर