न्यूटाउन में 8.90 लाख के जाली नोट के साथ कश्मीरी नागरिक गिरफ्तार

सन्मार्ग संवाददाता
कोलकाता : इको पार्क थानांतर्गत न्यू टाउन इलाके के एक होटल से भारी मात्रा में जाली नोट के साथ पुलिस ने कश्मीरी नागरिक को गिरफ्तार कियाहै। बंगाल एसटीएफ और इको पार्क थाने की पुलिस ने संयुक्त रूप से छापामारी कर अभियुक्त को पकड़ा है। उसका नाम कमाल राशिद खान है। वह जम्मू कश्मीर का रहनेवाला है। अभियुक्त को न्यू टाउन के पेंचार मोड़ के होटल से पकड़ा है। अभियुक्त के पास से 8.90 लाख रुपये के जाली नोट जब्त किये गये हैं। पुलिस सूत्रों के अनुसार बंगाल एसटीएफ और इको पार्क थाना की पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि एक व्यक्ति जाली नोट की तस्करी करने के उद्देश्य से न्यू टाउन के होटल में ठहरा हुआ है। इसके बाद गुरुवार की रात पुलिस ने छापामारी कर अभियुक्त को पकड़ा है। तलाशी लेने पर उसके पास से 1186 दो हजार रुपये के नोट बरामद किए गए। उसका वैल्यू 8.90 लाख रुपये है। फिलहाल पुलिस अभियुक्त से पूछताछ कर मामले की  जांच कर रही है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

आज अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस

कोलकाताः आज सातवां अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस मनाया जा रहा है। बता दें कि हर साल 21 जून को योग दिवस मनाया जाता है। साल 2015 आगे पढ़ें »

योग की शुरुआत करने वालों के लिए …

कोलकाताः दुनियाभर में हर साल 21 जून को अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस मनाया जाता है। योग की उत्पत्ति हजारों साल पहले पहले की मानी जाती है। आगे पढ़ें »

ऊपर