प्रेसीडेंसी जेल में सुदीप्त सेन से कांथी पुलिस ने की पूछताछ

कोलकाता : कांथी नगरपालिका से सारधा मामले से जुड़े कई दस्तावेज और सारधा के एक बिल्ड‌िंग निर्माण से जुड़ा फाइल गायब हो गया है। उक्त मामले में पूर्व मिदनापुर जिला पुलिस को सारधा कंपनी के मालिक सुदीप्त सेन ने महत्वपूर्ण तथ्य दिए हैं। रविवार को प्रेसीडेंसी जेल में जाकर सुदीप्त सेन से साढ़े तीन घंटे तक कांथी थाना के आईसी अमलेंदु विश्वास सहित 5 पुलिस कर्मियों की टीम ने पूछताछ की। पूछताछ के बाद पुलिस अधिकारियों का मानना है कि उन्हें महत्वपूर्ण तथ्य मिले हैं। आरोप है कि कांथी नगरपालिका को सारधा के इमारत का प्लान सैंक्शन करने के लिए सुदीप्त सेन ने मोटी रकम दी थी। उस मामले की जांच के दौरान पुलिस ने देखा कि इससे संबंधित कोई फाइल कांथी नगरपालिका में नहीं है। सुदीप्त सेन ने पहले ही पत्र लिखकर आरोप लगाया था कि उक्त बिल्ड‌िंग का प्लान सेंक्शन करने के लिए उनके पास से मोटी रकम ली गयी थी। सुदीप्त सेन ने आरोप लगाया था कि उन्होंने शुभेंदु अधिकारी को भी रुपये दिए थे। सुदीप्त सेन से पूछताछ कर बाहर निकलने पर कांथी थाना के आईसी अमलेंदु विश्वास ने बताया कि सुदीप्त सेन से पूछताछ करने की जरूरत थी, इसलिए हमने पूछताछ की। पूछताछ के दौरान हमें कई महत्वपूर्ण जानकारी मिली है। उसकेआधार पर पता चलता है कि उस समय काफी अवैध लेनदेन हुए थे। कांथी के कई लोग उस लेनदेन से जुड़े हुए हैं। जांच जैसे-जैसे आगे बढ़ेगा वैसे-वैसे और भी तथ्य सामने आएंगे। आगामी 2 से 3 सप्ताह के अंदर सभी लेनदेन की जानकारी सामने आ जाएगी। किस लिए सारधा का फाइल चुराया गया और वह कहां हैं? इसका पता लगा लिया जाएगा। सुदीप्त सेन मामले की जांच में सहयोग कर रहे हैं।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

आज शिक्षा मंत्री के साथ एसएससी आंदोलनकारियों की बैठक

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : 2016 के एसएससी आंदोलनकारियों से तृणमूल कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव व सांसद अभिषेक बनर्जी ने पिछले दिनों कैमक स्ट्रीट कार्यालय में मुलाकात आगे पढ़ें »

ऊपर