बंगाल चुनाव में कन्हैया कर सकते हैं प्रचार, ओईशी बनेंगी उम्मीदवार

कोलकाता : विधानसभा चुनाव की तैयारियां सभी राजनीतिक पार्टियां कमर कसकर कर रही हैं। एक तरफ तृणमूल तो दूसरी ओर भाजपा के बीच इस बार कड़ा मुकाबला माना जा रहा है। वहीं वाममोर्चा और कांग्रेस भी अपने उम्मीदवारों को तय करने में जुटा है। सूत्रों का कहना है कि इस बार जवाहर लाल नेहरू यूनिवर्सिटी (जेएनयू) के छात्र पश्चिम बंगाल के चुनाव में अहम भूमिका निभा सकते हैं। जेएनूय के कुछ छात्र उम्मीदवार बन सकते हैं तो कुछ बंगाल में आकर प्रचार कर सकते हैं। इनमें सबसे अहम नाम सामने आ रहा है ओईशी घोष और कन्हैया कुमार का। सूत्रों का कहना है कि दुर्गापुर ईस्ट से ओईशी घोष को माकपा उम्मीदवार बना सकती है। वहीं कन्हैया कुमार बंगाल चुनाव में प्रचार के लिए आ सकते हैं। वह बंगाल में कई रैलियां व सभाएं भी कर सकते हैं। छात्र नेता दीप शिखा घोष को बाली से और एसएफआई के प्रतीक उर रहमान को डायमण्ड हार्बर से टिकट दिया जा सकता है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

अब अनुब्रत मंडल आये आयकर के निशाने पर, अगले सप्ताह बुलाये गये

करोड़ों की बेनामी संपत्ति का आरोप कोलकाता : आयकर विभाग ने ​अगले सप्ताह तृणमूल नेता अणुव्रत मंडल को बेनामी संपत्तियों से संबंधित मामलों में नोटिस भेजी आगे पढ़ें »

vote

जंगीपुर व शमशेरगंज में मतदान तिथि बदली, अब 16 मई को मतदान

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : चुनाव आयोग ने जंगीपुर व शमशेरगंज में 13 मई को होने वाले मतदान की तिथि बदल दी है। अब यहां 16 मई आगे पढ़ें »

ऊपर