कमरहट्टी के 3 वार्ड कंटेनमेंट जोन घोषित

लोगों को किया गया कोरोना को लेकर विशेष तौर पर सचेत
कमरहट्टी : जिस वार्ड या फिर इलाके में कोरोना के 4 मरीज हैं उन इलाकों को स्थानीय निकायों को माइक्रो कंटेनटमेंट जोन घोषित करना होगा, साथ ही कोरोना को रोकने के लिए पालिकाओं को अब विशेष मशक्कत करनी होगी। जिला प्रशासन के इस निर्देश पर मंगलवार को कमरहट्टी पालिका हरकत में आयी। पालिका की ओर से वार्ड नंबर 8, 34 व 35 को कंटेनमेंट जोन घोषित करते हुए इस दिन पालिका प्रशासक गोपाल साहा व वार्ड कोऑर्डिनेटर सोमनाथ दे खुद ही मैदान में उतरे। तीनों वार्डों के विभिन्न इलाकों में माइकिंग करते हुए निवासियों को इसकी जानकारी दी गयी कि कंटेनमेंट जोन होने के कारण लोग घरों से निकलने से परहेज करें और कोरोना प्रॉटोकॉल का सख्ती से पालन करें। वहीं इन तीनों वार्डों में कोरोना के मरीजों के घरों को भी पालिका की ओर से सैनिटाइज्ड किया गया। पालिका प्रशासक ने कहा कि इन तीनों कंटेनमेंट जोन की प्रत्येक गली और मकानों को सैनिटाइज्ड किया जायेगा। उन्होंने इन इलाकों में लोगों के बीच मास्क व सैनिटाइजर का भी वितरण किया। उन्होंने कहा कि कोरोना को लेकर लोगों की लापरवाही ही संक्रमण को बढ़ाती है अतः यह सभी के लिए जरूरी है कि वे सतर्कता रखें।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्सहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

दोनों हाथ में पिस्तौल लेकर फेसबुक पर तस्वीर किया पोस्ट, पहुंचा हवालात

वाट्स ऐप ग्रुप बनाकर हथियारों की खरीद फरोख्त करता था अभियुक्त सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : दोनों हाथ में पिस्तौल लेकर फेसबुक पर तस्वीर पोस्ट करना एक युवक आगे पढ़ें »

ऊपर