कमरहट्टी में भाजपा कर्मियों पर हमले से तनाव

कमरहट्टी : कमरहट्टी पालिका के 26 नंबर वार्ड के विभा मोड़ इलाके में गुरुवार की रात भाजपा कर्मी चुनाव प्रचार के तहत पोस्टर-बैनर लगा रहे थे कि तभी उन पर हमले की घटना घटी। भाजपाइयों का आरोप है कि तृणमूल के स्थानीय पूर्व पार्षद समीरन दास ने अपने दलबल के साथ उन पर हमला कर उनके पोस्टरों को फाड़ डाला। प्रतिवाद करने पर हमलावरों ने भाजपा लीगल सेल की सदस्य रिनी भद्र को भी मारा-पीटा। हमले में रिनी सहित 5 कार्यकर्ता घायल हो गये। इसकी खबर पाकर बेलघरिया थाने की पुलिस वहां पहुंची और परिस्थिति को नियंत्रित किया। साथ ही घायलों को अस्पताल पहुंचाने में मदद की। घटना को लेकर अंचल के भाजपा नेता गोविंद झा ने कहा कि खेला होबे का नारा देने वाले तृणमूल के प्रत्याशी ही इस तरह का खेला रात में दिखा रहे हैं। प्रचार कार्य में बाधा पहुंचाकर व भाजपा कर्मियों पर हमला कर आतंक फैलाने की कोशिश तृणमूल कर रही है। वहीं तृणमूल आश्रित समाजविरोधी रात होते ही भाजपा समर्थक वोटरों को भी धमका रहे हैं। दूसरी ओर हमले की घटना को लेकर तृणमूल प्रत्याशी मदन मित्रा ने कहा कि समीरन दास एक शिक्षक हैं और उनकी यह उम्र नहीं है कि वे राजनीतिक संघर्ष करवाते फिरे। यह आरोप बेबुनियाद है। भाजपा की ओर से मामले की शिकायत थाने में दर्ज करवायी गयी है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

कोरोना से लड़ने के लिए इम्यूनिटी बढ़ानी है जरूरी, इन फलों का करें सेवन

कोलकाता : देश में कोरोना वायरस का कहर एक बार फिर से देखने को मिल रहा है। कोरोना वायरस की दूसरी लहर ज्यादा घातक साबित आगे पढ़ें »

सेक्स पर मिल्कशेक वाले वीडियो से फजीहत…

नई दिल्ली : ऑस्ट्रेलिया की सरकार आजकल अपने एक कदम को लेकर चौतरफा आलोचना का सामना कर रही है। दरअसल, ऑस्ट्रेलिया की सरकार ने सेक्स आगे पढ़ें »

ऊपर