कल्याण ने दिलीप को किया पूजा में आमंत्रित, कहा देख जाएं

हुगलीः विधानसभा चुनाव में बीजेपी खेमे के नेताओं ने राज्य की सत्ताधारी पार्टी तृणमूल पर दुर्गापूजा के आयोजन को लेकर एक के बाद एक कई आरोप लगाए हैं। उस हमले के इतिहास को याद करते हुए तृणमूल सांसद कल्याण बनर्जी ने बीजेपी पर पलटवार किया। कल्याण ने रविवार को पत्रकारों के माध्यम से दिलीप घोष और भाजपा की बंगाल इकाई को दुर्गापूजा आने का न्योता दिया। साथ ही कहा कि “मैंने दिलीप घोष सहित सभी भाजपा नेताओं को इस दुर्गा पूजा में आपके माध्यम से आमंत्रित किया है।” वह यह देखने आएं कि मां दुर्गा की पूजा कैसे हम करते हैं। वह साल भर में कई झूठ फैलाते हैं। मैं उन्हें दिखाना चाहता हूं कि दुर्गापूजा कैसे करते हैं। कल्याण ने कहा कि दिलीप घोष समेत बीजेपी के तमाम नेताओं को मां दुर्गा के आशीर्वाद से इंसान बनना चाहिए। भाजपा नेता स्वप्न पाल ने कहा कि, ‘कल्याण बंद्योपाध्याय पूजा कर रहे हैं, दिलीप घोष को आमंत्रित किया गया है, यह अच्छी बात है। हालांकि यह स्पष्ट करें कि पूजा में विसर्जन को लेकर हाईकोर्ट को क्यों दखल देना पड़ा? दरअसल तृणमूल लोगों को दिखाने वाली पूजा करती है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

इस उम्र की लडकियां चाहती है बिना कंडोम के सेक्स करना

कोलकाता : दुनिया में हमेशा सेक्स को लेकर लड़कों-लड़कियाें के बारे में ना जाने किस-किस तरह की बातें कहीं जातीं हैं। इंडियाना यूनिवर्सिटी ने स्कूल आगे पढ़ें »

ऊपर