कल्याण ने फिर राज्यपाल को कहा रक्त चूसने वाला

सन्मार्ग संवाददाता
कोलकाता : तृणमूल कांग्रेस के वरिष्ठ सांसद कल्याण बनर्जी ने एक बार फिर राज्यपाल जगदीप धनखड़ पर अपनी भड़ास निकाली। कल्याण बनर्जी ने रविवार को आरोप लगाया है कि राज्यपाल के कहने पर ही मंत्री व विधायकों की गिरफ्तारी हुई है। उन्होंने एक बार फिर से राज्यपाल को रक्त चूसने वाला तथा कसाई बताया है। उन्होंने जनसाधारण से राज्यपाल के खिलाफ थाना में शिकायत करके रखने की बात कही ताकि जब राज्यपाल का कार्यकाल खत्म हो जायेगा तब पूर्व राज्यपाल जगदीप धनखड़ के भी प्रेसिडेंसी जेल में रहने की व्यवस्था होगी। कल्याण ने कहा कि सीबीआई राज्यपाल के पास अनुमोदन के लिए गयी। कानून कहता है कि राज्य सरकार के माध्यम से जाना चाहिए। इसे लेकर मंत्रिमंडल में चर्चा होती है जिसमें जो फैसला होता है उस पर सहमत होना या नहीं होना यह राज्यपाल पर निर्भर करता है, मगर ऐसा नहीं हुआ है। सीबीआई सीधे राज्यपाल के पास कैसे चली गयी ? कल्याण ने आरोप लगाया है कि जानबूझकर ऐसा किया गया है। बता दें कि इससे पहले भी कल्याण ने राज्पाल के खिलाफ अपशब्द कहे थे।

धनखड़ ने कहा, ऐसा कहना आपको शोभा नहीं देता

राज्यपाल जगदीप धनखड़ ने तृणमूल सांसद कल्याण बनर्जी द्वारा उन पर किये कटाक्ष पर कहा कि सांसद को एेसा कहना शोभा नहीं देता है। राज्यपाल ने अपने ट्वीटर हैंडल पर कल्याण बनर्जी के उस वीडियो को भी डाला है जिसमें उन्हें राज्यपाल के खिलाफ बोलते हुए सुना जा रहा है। जगदीप धनखड़ ने ट्वीट किया, वह तृणमूल के वरिष्ठ नेता हैं, तृणमूल के वरिष्ठ सांसद हैं, वरिष्ठ वकील हैं। उनके मुंह से ऐसी बातें सुनकर आश्चर्यचकित हूं। इसका फैसला बंगाल के सुसंस्कृत लोग करेंगे। राज्यपाल ने इसे कई जगहों पर टैग किया है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

‘उत्तर बंगाल में भाजपा की अंत शुरूआत हुई’

कहा - राज्य में भाजपा का पतन निकट अलीपुरदुआर के भाजपा अध्यक्ष सहित 7 नेता तृणमूल में शामिल सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : उत्तर बंगाल में भाजपा को झटका आगे पढ़ें »

सेक्स के 4 ऐसे पोजीशन जो रात को बना देती है, खुशनुमा

कोलकाताः सेक्स दुनिया का सबसे अलग एहसास है। हालांकि सेक्स को लेकर तरह-तरह के सवाल सभी के मन में रहते है। इसे लेकर लोगों की आगे पढ़ें »

ऊपर