कालचीनी : किस्मत ने मारी पलटी, 30 रु से रातोंरात बना करोड़पति

कालचीनी : जंगल से जलावन संग्रह कर बेचने वाले वृद्ध की अचानक किस्मत बदल गयी। वह रातोंरात करोड़पति बन गया। उसने कभी सोचा नहीं था कि महज 30 रुपये की लॉटरी आज उसके सारे सपनों को साकार कर देगी। यह सनसनीखेज घटना अलीपुरद्वार जिले के कालचीनी ब्लॉक स्थित निमती राभा बस्ती इलाके की है। जहां के स्थानीय निवासी सजत राभा करोड़पति हो गए हैं। उन्हें एक करोड़ की लॉटरी लगी है। बुधवार उनके करोड़पति बनने की खबर पूरे इलाके में आग की तरह फैल गई है। प्राप्त जानकारी के अनुसार बिजेता सजत राभा कालचीनी ब्लॉक के निमती राभा बस्ती इलाके में अपनी पत्नी के साथ रहते हैं। वे रोजाना आसपास के जंगलों में जाकर जलावन संग्रह करके क्षेत्र के विभिन्न इलाके में बिक्री किया करते थे एवं उसी से वे अपना व अपने पत्नी का गुजारा किया करते थे। मंगलवार शाम को उन्होंने कालचीनी के मोदी लाइन इलाके के एक लॉटरी व्यवसायी से 30 रुपये का लॉटरी खरीदा था। रात को रिजल्ट आयी और सुबह उन्हें पता चला कि वह प्रथम विजेता है उन्होंने एक करोड़ जीत लिया है।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

भाजपा उम्मीदवारों को सरकार देगी सुरक्षा : शुभेंदु

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : विपक्ष के नेता शुभेंदु अधिकारी ने मंगलवार को राज्य चुनाव आयोग पहुंचने के बाद संवाददाताओं को संबोधित करते हुए कहा कि राज्य आगे पढ़ें »

ऊपर