खड़दह से तृणमूल उम्मीदवार काजल सिन्हा का कोरोना से निधन

सन्मार्ग संवाददाता
कोलकाता : कोरोना का कहर तेजी से बढ़ता जा रहा है। आम से लेकर खास तक इसकी चपेट में आ रहे हैं। इस बीच राज्य में एक और उम्मीदवार की कोरोना से मौत हो गयी। रविवार को खड़दह से तृणमूल कांग्रेस के उम्मीदवार काजल सिन्हा का कोरोना वायरस से निधन हो गया है। वे गत चार दिनों से कोलकाता के आईडी अस्पताल में भर्ती थे। रविवार की सुबह करीब 10 बजे उन्होंने अंतिम सांसे ली। यहां बता दें कि 22 अप्रैल को खड़दह विधानसभा सीट के लिए मतदान हो चुका है। सीएम तथा तृणमूल प्रमुख ममता बनर्जी ने काजल सिन्हा के निधन पर बेहद ही दुख जताया है। सीएम ने ट्वीट किया,‘बहुत दुखद खबर है, खड़दह से हमारे प्रत्याशी काजल सिन्हा का कोरोना वायरस के कारण निधन हो गया। उन्होंने अपना जीवन लोगों की सेवा में समर्पित किया। वे तृणमूल के लिए लंबे समय तक सेवा करने वाले प्रतिबद्ध सदस्य थे। उनके परिवार और प्रशंसकों के प्रति मेरी संवेदना।’ सीएम ने बहरमपुर में कहा कि काजल मेरे बहुत ही प्रिय थे। काजल जीत रहे हैं और उन्होंने पार्टी को जिताकर खुद चले गये। उनके परिवार के साथ हमलोग सम्पर्क में हैं।

शेयर करें

मुख्य समाचार

अगले हफ्ते से लोगों को लग सकता है रूस का स्पुतनिक का टीका

जुलाई से भारत में ही होगा उत्पादन नई दिल्ली : देश को जल्द ही एक और वैक्सीन मिल जाएगी। नीति आयोग के सदस्य डॉक्टर वीके पॉल आगे पढ़ें »

परिवार का कोई सदस्‍य हो गया है कोरोना पॉजिटिव तो घबराएं नहीं, इन 5 बातों का रखेंगे ख्याल

कोलकाता : देशभर में कोरोना का कहर जारी है। रोज संक्रमण के मामले रिकार्ड बना रहे है। मरीजों की बढ़ती संख्या की वजह से देश आगे पढ़ें »

ऊपर