बड़ी खबर : मुख्‍यमंत्री चेहरे के बिना ही बंगाल चुनाव में उतरेगी भाजपा : कैलाश

कोलकाता/नईदिल्‍ली : पश्चिम बंगाल में चुनाव जल्‍द ही होने जा रहे हैं। भारतीय जनता पार्टी इस बार यहां जीत के लिए खूब जोर लगा रही है। पार्टी के बड़े नेताओं का बंगाल दौरा भी शुरू हो गया है। अबतक ये बात सामने नहीं आई थी कि मुख्‍यमंत्री ममता बनर्जी से मुकाबला करने के लिए भाजपा किस चेहरे को आगे करेगी। अब भाजपा के पश्चिम बंगाल प्रभारी कैलाश विजयवर्गीय ने स्‍पष्‍ट कर दिया है कि उनकी पार्टी बिना सीएम चेहरे के चुनाव में उतरने जा रही है। कैलाश विजयवर्गीय ने कहा कि जिन राज्‍यों में भाजपा की सरकार नहीं होती, वहां पार्टी की तरफ से कभी भी मुख्‍यमंत्री का चेहरा नहीं होता है। इसलिए पश्चिम बंगाल में सीएम पद के लिए कोई चेहरा नहीं होगा। बहुमत हासिल करने के बाद पार्टी के नेता और विधायक तय करेंगे कि किसे मुख्‍यमंत्री बनाना है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

तृणमूल के आरोपों को चुनाव आयोग ने बताया निराधार

कहा - सभी चुनाव अधिकारी तत्परता व कर्मठता से कर रहे काम हमें अपने चुनाव अधिकारियों पर पूरा भरोसा सन्मार्ग संवाददाता नई दिल्ली/कोलकाताः मुख्य निर्वाचन आयोग ने तृणमूल आगे पढ़ें »

दूसरे चरण के लिए 30 सीटों पर नामांकन शुरू

बंगाल में दूसरे चरण के चुनाव में चार जिलों की सीटें शामिल मतदान 1 अप्रैल को कोलकाताः चुनाव आयोग ने पश्चिम बंगाल विधानसभा के दूसरे चरण के आगे पढ़ें »

ऊपर