कैलाश ने किया पीएम के सभास्थल का निरीक्षण

कहा – रेल परियोजनाओं के उद्घाटन के साथ ही जनसभा को भी संबोधित करेंगे मोदी
हुगली : हुगली के डनलप मैदान का निरीक्षण करने पहुंचे भाजपा के सर्वभारतीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने प्रधानमंत्री के 22 फरवरी के दौरे को लेकर कहा कि इसी मैदान में सभा को संबोधित करने से पहले प्रधानमंत्री रेलवे की कई परियोजनाओं का उद्घाटन करेंगे। कैलाश विजयवर्गीय ने कहा कि यह आम सभा ऐतिहासिक होगी। तृणमूल के नकारात्मक राजनीति पर प्रहार करते हुए कैलाश विजयवर्गीय ने कहा कि 2 दिन बाद ही इसी मैदान पर मुख्यमंत्री की सभा के कारण तृणमूल के लोग प्रधानमंत्री की सभा में खलल डालने के लिए तृणमूल के झंडे पोस्टर इत्यादि लगा रहे हैं लेकिन भाजपा यह नकारात्मक राजनीति नहीं चाहती है। पेट्रोल, डीजल, रसोई गैस के दामों के बढ़ने के बारे में कैलाश विजयवर्गीय ने कहा कि इनकी कीमतें अंतरराष्ट्रीय बाजार के अनुसार निर्धारित होती हैं, इसमें भारत सरकार का कोई कंट्रोल नहीं है। भाजपा सांसद के अनुसार भाजपा शासित राज्य सरकारों ने टैक्स को कम करके पेट्रोल और डीजल की कीमतों को कमाने की कोशिश की है लेकिन बंगाल की सरकार ने पेट्रोल और डीजल की कीमतों को कम करने की दिशा में अपने टैक्स को कम नहीं किया है। रसोई गैस के बारे में कैलाश विजयवर्गीय ने कहा कि जो लोग गरीब हैं उन्हें उज्ज्वला योजना के तहत मुफ्त में रसोई गैस केंद्रीय सरकार दे रही है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

पीएम व कैलाश के खिलाफ तृणमूल ने चुनाव आयोग में की शिकायत

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाताः तृणमूल के राज्यसभा सांसद डेरेक ओ ब्रायन ने कहा है कि चुनाव की तारीखों का ऐलान हो चुका है। ऐसे में प्रधानमंत्री का आगे पढ़ें »

टर्निंग ट्रैक पर फाइनल का टिकट कटाने उतरेगा भारत

टीम इंडिया को सिर्फ एक ड्रॉ की जरूरत, इंग्लैंड रेस से बाहर अहमदाबाद : पिछले दो मैचों में दबदबा बनाने में सफल रहा भारत गुरुवार से आगे पढ़ें »

ऊपर