बड़ी खबरः कबीर सुमन को सांस लेने में तकलीफ, भर्ती

कोलकाताः संगीतकार और राजनीतिक कार्यकर्ता कबीर सुमन को 27 जून को कोलकाता के एसएसकेएम अस्पताल में भर्ती कराया गया था। पूर्व टीएमसी सांसद को पश्चिम बंगाल की राजधानी में सरकारी एसएसकेएम अस्पताल के वुडबर्न वार्ड के केबिन नंबर 103 में भर्ती कराया गया था। सौमित्र घोष, मुख्य चिकित्सक एसएसकेएम अस्पताल के चिकित्सा विभाग के डॉक्टर, वर्तमान में कबीर सुमन का इलाज कर रहे हैं। डॉ घोष ने कहा कि कबीर सुमन को कल देर रात बुखार और सांस लेने में तकलीफ के साथ भर्ती कराया गया था। भर्ती के समय, उनका ऑक्सीजन स्तर 90 था। कबीर सुमन इस समय ऑक्सीजन और अन्य दवाओं पर हैं। यह जांचने के लिए एक आरटी-पीसीआर परीक्षण किया गया है कि क्या उन्हें कोविड -19 अनुबंधित है। रिपोर्ट अभी तक नहीं आई है। वैकल्पिक बंगाली संगीत के अग्रदूत के रूप में जाने जाने वाले, कबीर सुमन ने बंगाली संगीत में एक नया चलन पेश किया, जो एक व्यक्ति द्वारा लिखे, लिखे और गाए गए थे।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्सहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

ब्रेकिंगः ट्रांसजेंडर हत्याकांड में मुख्य अभियुक्त छोटुआ गिरफ्तार

मां-बेटे ने मिलकर की थी सुमना की हत्या हत्या के लिए इस्तेमाल किया गया गन बरामद निमता : निमता थाना इलाके में गत रविवार की रात गोली आगे पढ़ें »

ऊपर