गाड़ी में के. के. ने कहा था, ठंड लग रही है, ए.सी. बंद करो

सन्मार्ग संवाददाता
कोलकाता : के. के. की मौत को लेकर कई सवाल खड़े हाे रहे हैं। जानकारी के अनुसार, कंसर्ट के दौरान ही के. के. असहज महसूस कर रहे थे। वहां से निकलकर होटल जाने के लिए जब के. के. गाड़ी में बैठे तो बार-बार कह रहे थे, ‘मुझे काफी ठण्ड लग रही है, गाड़ी का ए.सी. बंद करो।’ ये बात के. के. के मैनेजर हितेश भट्ट ने कही है। उन्होंने कहा कि गाड़ी में बैठने के बाद के. के. के हाथों और पैरों में क्रैम्प होने लगे थे। एक बार वह गाड़ी से उतरकर सही ढंग से खड़े भी नहीं हो पा रहे थे। इसके बावजूद हाेटल की लॉबी में इंतजार कर रहे फैंस को उन्होंने निराश नहीं किया। मांशपेशियों में खिंचाव के कारण उन्हें सोफा में बैठाने की कोशिश के दौरान ही के. के. गिर पड़े थे और बेहोश हो गये थे। मैनेजर ने कहा कि नजरूल मंच में के. के. बार – बार गर्मी के कारण स्पॉट लाइट बंद करने के लिए कह रहे थे, लेकिन कार में बैठने के बाद उन्हें ठण्ड लगने लगी थी।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

बंद घर में चोरों ने किया हाथ साफ

पूर्व मिदनापुर: पूर्व मिदनापुर जिले के महिषादल थाना इलाके के गढ़कमलपुर गांव में रहने वाला गौतम सिंह और उसका परिवार जगन्नाथ मेले के मौके पर आगे पढ़ें »

ऊपर