जल्द ही 7 सांसद होंगे तृणमूल में शामिल : ज्योतिप्रिय मल्लिक

बारासात : जल्द ही भाजपा के 7 सांसद तृणमूल में शामिल होंगे। तृणमूल छोड़कर जो नेता भाजपा में गये हैं वे भी हमसे संपर्क करने की कोशिश कर रहे हैं क्योंकि उन्हें पता चल गया है कि उस खेमे में काम करने की कोई आजादी नहीं है। यह कहना है जिला तृणमूल अध्यक्ष व राज्य के मंत्री ज्योतिप्रिय मल्लिक का। उन्होंने सोमवार की रात बारासात के तृणमूल संगठन नेताओं के साथ मध्यमग्राम स्थित पार्टी कार्यालय में तृणमूल के सचेतना अभियान सहित अन्य प्रचार अभियान को लेकर बैठक की। बैठक के बाद उन्होंने संवाददाताओं से मुखातिब होते हुए यह जानकारी दी। मंत्री ने कहा कि विधानसभा चुनाव के पहले जिन्होंने तृणमूल को छोड़ा है उनमें से प्रायः 70 प्रतिशत नेताओं की तृणमूल में वापसी हो जायेगी। इसके साथ ही 7 और सांसद भी तृणमूल में शामिल हो जायेंगे। मंत्री ने मंगलवार को स्वामी विवेकानंद के जन्मदिन के उपलक्ष्य में हाबरा में निकाली गयी एक शोभायात्रा का भी नेतृत्व किया। उन्होंने कहा कि जिस संख्या में आम जनता हमारे कार्यक्रमों से जुड़ रही है उसी से अंदाजा लगाया जा सकता है कि यहां जनता-जनार्दन क्या चाहती है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

बच्चे को गहने पहना कर हो रही थी तस्करी, पकड़ाया

कोलकाता : सीमा सुरक्षा बल ने एक बच्चे सहित तस्कर को आभूषणों सहित अवैध तरीके से अंतर्राष्ट्रीय सीमा पार करते हुए गिरफ्तार किया। सीमा चौकी आगे पढ़ें »

गुडलक चाहिए तो इनमें से कोई 1 भी चीज घर में रखना होगा फायदेमंद

लखनऊः वास्‍तु शास्‍त्र का महत्‍व जिस प्रकार से हमारे देश में बहुत ज्‍यादा माना जाता है। उसी प्रकार से चीन में फेंग शुई को शुभता आगे पढ़ें »

ऊपर